पंचायत चुनाव में दामाद की जीत पर ससुर ने लुटाए रुपये, वायरल वीडियो की पड़ताल में जुटी बरेली पुलिस

कोविड संक्रमण के चलते पंचायत चुनाव में जीत के बाद सभी प्रकार के जुलूस और जश्न पर रोक के बावजूद जीते प्रत्याशी और उनके समर्थक जश्न मनाने और जुलूस निकालने से बाज नहीं आ रहे है। सोमवार को दो अलग-अलग गांव के प्रत्याशियों के विजय जुलूस का वीडियो वायरल हुआ।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 02:15 PM (IST)
पंचायत चुनाव में दामाद की जीत पर ससुर ने लुटाए रुपये, वायरल वीडियो की पड़ताल में जुटी बरेली पुलिस
एक अन्य प्रत्याशी की जीत पर लगाए गए धार्मिक नारे, दोनों के वीडियो हुए वायरल, पुलिस ने शुरू की पड़ताल।

बरेली, जेएनएन। कोविड संक्रमण के चलते पंचायत चुनाव में जीत के बाद सभी प्रकार के जुलूस और जश्न पर रोक के बावजूद जीते प्रत्याशी और उनके समर्थक जश्न मनाने और जुलूस निकालने से बाज नहीं आ रहे है। सोमवार को कैंट थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव के प्रत्याशियों के विजय जुलूस का वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक विजय जुलूस के वीडियो में दामाद की जीत की खुशी में कार के बोनट पर खड़ा होकर रुपये लुटाते दिख रहा है।

इस दौरान कार के आसपास सैकड़ोंं समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं। जबकि एक दूसरे प्रत्याशी ने नकटिया चौकी के पास विजय जुलूस निकाला। जिसमेंं उसके समर्थक धार्मिक नारेबाजी कर रहे हैंं। दोनों जुलूस के वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। दोनों वीडियो अब पुलिस के पास पहुंचे है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कही है। दोनों ही जुलूस में सैकड़ों की संख्या में समर्थक शामिल हैंं। इस दौरान जुलूस में न कोई मास्क लगाया है और न शरीरिक दूरी का पालन कर रहा है। रविवार को भी कैंट के नबी नगर में दो दिन पहले ही जीत के जश्न में छत से रुपये लुटाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इंस्पेक्टर कैंट राजीव सिंह ने बताया कि दोनों वीडियो को संज्ञान में लेकर पड़ताल की जा रही है। वीडियो की पुष्टि होने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी