बरेली में बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए चुने गए उद्यमी पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, बरेली: बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए जिले से चुने गए उद्यमी पर कैंफर स्टेट कालोनी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:58 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:58 AM (IST)
बरेली में बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए चुने गए उद्यमी पर जानलेवा हमला
बरेली में बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए चुने गए उद्यमी पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, बरेली: बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए जिले से चुने गए उद्यमी पर कैंफर स्टेट कालोनी के पास शनिवार को जानलेवा हमला हो गया। आटो में बैठे अज्ञात हमलावरों ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। कार से आगे-आगे चल रहे ड्राइवर व महिला सहयोगी को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचे और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

थाना बारादरी के सिधु नगर निवासी गौरव मित्तल की जौहरपुर सीबीगंज में एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स नाम से परफ्यूम की फैक्ट्री है। गौरव हर शानिवार को अपनी साइकिल चलाते हुए फैक्ट्री से घर जाते हैं। शनिवार शाम भी गौरव करीब साढ़े छह बजे फैक्ट्री से साइकिल पर निकले और उनका ड्राइवर व महिला सहयोगी कार से आगे-आगे चल रहे थे। जीटीआइ के पास काली मंदिर के निकट पहुंचते ही एक आटो में सवार कुछ लोगों ने उनसे बेवजह झगड़ा शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने उनका बचाव कर दिया। इसके बाद आटो सवार हमलावर आगे चले गए। गौरव फिर साइकिल लेकर आगे बढ़े तो एक किलोमीटर बाद कैंफर फैक्ट्री के सामने पहुंचते ही उसी तेज रफ्तार आटो ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। इससे वह साइकिल समेत रोड पर घिसटते हुए काफी दूर चले गए। उनके चेहरे व पैर में गंभीर चोटे आई हैं।

22 सितंबर को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

निर्यात प्रोत्साहन ब्यूरो की ओर से उद्यमी गौरव मित्तल को 22 सितंबर को बरेली से बेस्ट एक्सपोर्टर के अवार्ड के लिए चुना गया है। 22 सितंबर को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उनको सम्मानित करने वाले हैं।

तीन दिन पहले अज्ञात नंबर से आया था फोन

उद्यमी ने बताया कि तीन दिन पहले उनके पास अज्ञात नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने कुछ ही दिनों में उनपर हमला होने की बात कहकर सतर्क रहने को कहा था। उन्होंने अपने स्टाफ में इसकी चर्चा की थी, लेकिन इतनी जल्दी हमले का अंदाजा नहीं था।

2018 में भी हुआ था जानलेवा हमला

उद्यमी ने बताया कि 2018 में भी सिधु नगर स्थित घर के पास उन पर जानलेवा हमला किया गया था। इसमें बरेली के एक गुंडे का नाम प्रकाश में आया था।

सीबीगंज पुलिस की गश्त पर उठ रहे सवाल

शाम के समय उद्यमी पर हुए हमले के बाद से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस रोड पर जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, जिससे आटो की पहचान की जा सके।

वर्जन

तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। घायल उद्यमी का मेडिकल कराया गया है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- आशीष प्रताप सिंह, सीओ, द्वितीय

chat bot
आपका साथी