Lucknow Delhi National Highway पर किसान करेंगे प्रदर्शन, डायवर्ट किया रूट, जाने कहां से गुजरेंगे वाहन

Lucknow Delhi National Highway भारतीय किसान यूनियन का राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गर्रा पुल पर गुरुवार को धरना प्रदर्शन प्रस्तावित है। ऐसे में यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो इसके लिए प्रशासन ने रूट डायवर्ट कराने का निर्णय लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:20 PM (IST)
Lucknow Delhi National Highway पर किसान करेंगे प्रदर्शन, डायवर्ट किया रूट, जाने कहां से गुजरेंगे वाहन
नेशनल हाइवे पर किसानों के प्रदर्शन वाली खबर में प्रतीकात्मक फोटो

शाहजहांपुर, जेएनएन। Lucknow Delhi National Highway: भारतीय किसान यूनियन का राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गर्रा पुल पर गुरुवार को धरना प्रदर्शन प्रस्तावित है। ऐसे में यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो इसके लिए प्रशासन ने रूट डायवर्ट कराने का निर्णय लिया है। बरेली से लखनऊ जाने वाले बड़े वाहनों को मीरानपुर कटरा चौराहे से मदनापुर, जलालाबाद, अल्हागंज, हुल्लापुर चौराहे से हरदोई की ओर निकाले जाएंगे।

इसके अलावा लखनऊ से बरेली की ओर जाने वाले बड़े वाहन हरदोई चौराहे से सेहरामऊ दक्षिणी, शहाबाद, जलालाबाद से मीरानपुर कटरा होते हुए बरेली जाएंगे। इसी तरह छोटे वाहनों का अवागमन पुत्तूलाल चौराहे से केरूगंज, राजघाट चौकी से बरेली मोड़ की ओर से निकाले जाएंगे। पीलीभीत की ओर से आने वाले बड़े वाहन हमजापुर चौराहे से पुवायां की ओर जाएंगे।

पुवायां से मोहम्मदी होकर निकाले जाएंगे। निगोही, पुवायां व हथौड़ा चौराहा, मेजबान तिराहा, रोजा की ओर से शहर आने वाले बड़े वाहनों को पूरी तरह से रोक दिया जाएगा। हालांकि रोडवेज बसों का संचालन पूर्व की भांति ही रहेगा। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि रूट डायवर्जन के दायरे से एंबुलेंस, फायर सर्विस को अलग रखा गया है। इमरजेंसी सेवाएं होने की वजह से यह वाहन कहीं से भी निकाले जा सकते है।

chat bot
आपका साथी