Bhakiu Protest News : शाहजहांपुर में सिलिंडर लेकर सड़क पर उतरे किसान, महंगाई काे लेकर भाकियू ने किया विराेध

Bhakiu Protest News शाहजहांपुर में बढ़ती महंगाई के विरोध में गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों ने खाली सिलिंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया। किसानों ने गैस सिलिंडर पेट्रोल डीजल आदि की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग उठाई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 05:57 PM (IST)
Bhakiu Protest News : शाहजहांपुर में सिलिंडर लेकर सड़क पर उतरे किसान, महंगाई काे लेकर भाकियू ने किया विराेध
शाहजहांपुर में सिलिंडर लेकर सड़क पर उतरे किसान, महंगाई काे लेकर भाकियू ने किया विराेध

बरेली, जेएनएन। Bhakiu Protest News: शाहजहांपुर में बढ़ती महंगाई के विरोध में गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों ने खाली सिलिंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया। किसानों ने गैस सिलिंडर, पेट्रोल, डीजल आदि की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग उठाई।

भारतीय किसान यूनियन(अरा.) के जिलाध्यक्ष मनजीत सिंह के नेतृत्व में किसान गुरुवार को किसान बंडा के मकसूदापुर चौराहे पर खाली सिलिंडर लेकर पहुंचे। जहां केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कहा सरकार गैस सिलिंडर, पेट्राेल , डीजल व रोजमर्रा के अन्य सामान पर लगातार रुपये बढ़ते जा रहे है।

जबकि कोरोना संक्रमण काल में पहले से ही लोगों का रोजगार प्रभावित होने की वजह से उनके सामने संकट खड़ा है। किसानों को उनकी फसल का भी वाजिब मूल्य नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में किसान के सामने रोजी-रोटी का भी संकट खड़ा होने लगा। भाकियू कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के दौरान काफी देर तक जाम भी लगा रही। इसी तरह किसान नेता अनिल सिंह यादव के नेतृत्व में पुवायां में महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। 

chat bot
आपका साथी