T-20 World Cup में भारत की पाकिस्तान से हार पर प्रशंसक मायूस, क्रिकेट प्रेमी बोले, गिरते शेर सवार मैदान ए जंग में

T20 World Cup Cricket India Vs Pakistan Match पांच साल के लंबे इंतजार बाद भारत और पाकिस्तान बीच हुए मुकाबले को देखने के लिए के रविवार को हुए टी-20 विश्वकप में भारतीय प्रशंसकों की आंखे टेलीविजन और मोबाइल पर टिकी रहीं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:30 AM (IST)
T-20 World Cup में भारत की पाकिस्तान से हार पर प्रशंसक मायूस, क्रिकेट प्रेमी बोले, गिरते शेर सवार मैदान ए जंग में
टी-20 विश्वकप के इतिहास में पांचों बार भारत का बोलबाला रहा।

बरेली, जेएनएन। T20 World Cup Cricket India Vs Pakistan Match : पांच साल के लंबे इंतजार बाद भारत और पाकिस्तान बीच हुए मुकाबले को देखने के लिए के रविवार को हुए टी-20 विश्वकप में भारतीय प्रशंसकों की आंखे टेलीविजन और मोबाइल पर टिकी रहीं। टी-20 विश्वकप के इतिहास में पांचों बार भारत का बोलबाला रहा। क्रिकेट प्रेमी बोले भारत के हारने से थोड़ी कसक तो है मगर, भारतीय टीम किसी भी मायने में कमजोर नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम को संबोधिक करते हुए बोले कि गिरते हैं शेर सवार मैदानी जंग में। कहा कि हमारी निगाहों मेें देश हारा नहीं है।

क्रिकेट प्रेमी राजीव मिश्रा बोले, आज भारतीय टीम का दिन नहीं था। लेकिन, खुशी की बात है कि अंत तक किसी ने हार नहीं मानी। क्रिकेट प्रेमी माधव गुप्ता ने कहा कि भारतीय टीम हारी नहीं है। मैदान में आखिर तक जीतने के लिए डटे रहना ही उसकी जीत है। क्रिकेट प्रेमी सक्षम ने बताया कि भारत के हार जाने से थोड़ा निराश हूं। लेकिन, जिस तरह पाकिस्तान ने मुकाबला जीता है। उसे देखकर लगा कि आज उनके खिलाड़ियों का दिन था। क्रिकेट प्रेमी रामानुज का कहना है कि टी-20 विश्वकप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान से हारना देशवासियों के लिए दुख की बात तो है। लेकिन, इससे खिलाड़ियों को भी सबक लेने की जरूरत है। 

chat bot
आपका साथी