शाहजहांपुर में वकील भूपेंद्र के हत्यारोपित सुरेश के परिवार वाले तनाव में, समझ नहीं पा रहे ये सब कैसे हुआ

Shahjahanpur Lawyer Murder Case शाहजहांपुर में वकील भूपेंद्र की हत्या के आरोपित सुरेश कुमार गुप्ता को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। इससे पहले उनका राजकीय मेडिकल कालेज में मेडिकल कराया गया। इस दौरान वह सामान्य दिख रहे थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:10 PM (IST)
शाहजहांपुर में वकील भूपेंद्र के हत्यारोपित सुरेश के परिवार वाले तनाव में, समझ नहीं पा रहे ये सब कैसे हुआ
शाहजहांपुर में वकील भूपेंद्र की हत्या के आरोपित सुरेश कुमार गुप्ता को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Lawyer Murder Case : शाहजहांपुर में वकील भूपेंद्र की हत्या के आरोपित सुरेश कुमार गुप्ता को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। इससे पहले उनका राजकीय मेडिकल कालेज में मेडिकल कराया गया। इस दौरान वह सामान्य दिख रहे थे। हालांकि उन्होंने किसी से ज्यादा बात नहीं की। सोमवार को उन्होंने अधिवक्ता भूपेंद्र प्रताप सिंह की अदालत परिसर स्थित एसीजेएम प्रथम के कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी थी उन्हें पुलिस ने परिसर से ही हिरासत में लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपना अपराध स्वीकार लिया था।

सुरेश गुप्ता का परिवार काफी तनाव में है। उनके बेटे डा. अंकित गुप्ता ने बताया कि पिता से उनकी बात या मुलाकात नहीं हो सकी है। जो कानूनी प्र्र्रक्रिया होगी वह चलेगी। वे लोग अब तक समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह सब कैसे हो गया।भूपेंद्र प्रताप सिंह की हत्या के बाद सुरेश गुप्ता स्वयं को सामान्य दिखाने की कोशिश करते रहे। वहां उनके परिचित अधिवक्ता ने उन्हें घटना के बारे में बताया। कहा कि तुम्हारा भी उनसे विवाद चलता रहता है। जिस पर सुरेश ने कहा कि भूपेंद्र ने आत्महत्या कर ली होगी। शाहजहांपुर एसपी एस आनंद ने बताया कि हत्यारोपित ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया था। उसे जेल भेजा गया है। इसमें सदर इंस्पेक्टर विवेचना करेंगे। अगर अन्य लोगों की संलिप्तता सामने आती है तो उन पर भी कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी