बरेली के रजा अस्पताल में बच्चे की मौत पर परिवार वालों ने किया हंगामा, बोले-गलत इंजेक्शन लगने से हुई बच्चे की मौत

Uproar Over Child Death बरेली जनपद के बहेड़ी कस्बे के बाइपास स्थित रजा अस्पताल मेंं दस साल के बच्चे की मौत पर स्वजन ने जमकर हंगामा काटा। उनका आरोप था कि अस्पताल मेंं गलत इंजेक्शन लगाने से बच्चे की मौत हुई है।पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:58 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:05 AM (IST)
बरेली के रजा अस्पताल में बच्चे की मौत पर परिवार वालों ने किया हंगामा, बोले-गलत इंजेक्शन लगने से हुई बच्चे की मौत
बच्चे की मौत के बाद बरेली के बहेड़ी के रजा अस्पताल में हंगामा करते परिवार के लोग।

बरेली, जेएनएन। Uproar Over Child Death : बरेली जनपद के बहेड़ी कस्बे के बाइपास स्थित रजा अस्पताल मेंं दस साल के बच्चे की मौत पर स्वजन ने जमकर हंगामा काटा। उनका आरोप था कि अस्पताल मेंं गलत इंजेक्शन लगाने से बच्चे की मौत हुई है। मौके पर पहुंंची पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत कराया। शेरगढ थाने के गांव निसार अहमद के अनुसार उनके दस साल के बेटे आरिश को मंगलवार को बुखार आया था। पर वह पूरी तरह सही हालत मेंं था और सब कुछ नार्मल था। वे उसे बेहतर इलाज के लिए रजा अस्पताल लेकर आये थे।

आरोप है कि अस्पताल मेंं कोई चिकित्सक न होने के बाद भी अस्पताल ने आरिश को भर्ती कर लिया। कहा कि उसे जल्द ही पूरी तरह ठीक कर देंगे और इलाज मेंं आठ हजार की बोतले और इंजेक्शन लगा दिये। पर इससे आरिश की तबीयत सुधरने की बजाय और बिगड़ गयी। एक और इंजेक्शन देने से अचानक आरिश की तबीयत बहुत खराब हो गयी। तब भी कोई चिकित्सक उसे देखने नही पहुंचा। आखिर मेंं मौजूद अस्पताल स्टाफ ने आरिश को राममूर्ति रेेफर कर दिया। आरोप है कि अच्छे खासे आरिश की यूंं अचानक हालत होने से सकते मेंं आये स्वजन उसे ले जाने के लिए वाहन लेकर आये तभी उसकी मौत हो गयी।

इंस्पेक्टर मोहित चौधरी ने बताया कि बच्चे का पीएम कराने से स्वजनो ने इन्कार कर दिया। उन्हेंं समझाकर घर भेज दिया गया। बच्चे के पिता निसार अहमद का कहना है कि मेरा बच्चा ठीक-ठीक आया था बस थोड़ा बुखार था। अस्पताल मेंं भर्ती कर लिया और आनन-फानन बहुत सारी दवाईया और इंजेक्शन लगाकर उसकी हालत खराब कर दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। अस्पताल मेंं कोई चिकित्सक नहींं रहता वार्ड ब्वाय इलाज कर रहे हैंं।रजा अस्पताल के स्टाफ का कहना है कि बच्चे को गंभीर हालत मेंं अस्पताल लाया गया था। उसकी हालत खराब थी। उसे तुरंत ही रेेफर कर दिया गया। अस्पताल मेंं कोई इंजेक्शन या दवा नहींं दी गयी थी।

chat bot
आपका साथी