Fake Notes Smuggling : काल डिटेल से हो रही नकली नोटो के तस्कराें की तलाश, नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में खपाए जा रहे नकली नोट

Fake Notes Smuggling नकली नोट खपाने वाला उत्तराखंड का तस्कर गोल्डी पकड़ा गया तो उसे सप्लाई देने वाले अंडरग्राउंड हो गए। तस्कर गोल्डी द्वारा बताए गए दो फोन नंबरों की तस्दीक कराने में पुलिस जुटी तो दोनों नंबर बंद मिले।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:52 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:52 AM (IST)
Fake Notes Smuggling :  काल डिटेल से हो रही नकली नोटो के तस्कराें की तलाश, नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में खपाए जा रहे नकली नोट
Fake Notes Smuggling : काल डिटेल से हो रही नकली नोटो के तस्कराें की तलाश

बरेली, जेएनएन। Fake Notes Smuggling : नकली नोट खपाने वाला उत्तराखंड का तस्कर गोल्डी पकड़ा गया तो उसे सप्लाई देने वाले अंडरग्राउंड हो गए। तस्कर गोल्डी द्वारा बताए गए दो फोन नंबरों की तस्दीक कराने में पुलिस जुटी तो दोनों नंबर बंद मिले। लिहाजा बरेली पुलिस ने पीलीभीत के हजारा थाने की पुलिस को टाटरगंज के रहने वाले आरोपितों के बारे में जानकारी साझा की है। पता तस्दीक के बाद बरेली पुलिस तस्कर के घर दस्तक देगी। इधर, दोनों के फोन नंबर सर्विलांस पर लगे हुए हैं।

15 सितंबर को नकली नोट खपाने वाले उत्तराखंड के नानकमत्ता के दो तस्कर शफीक व दौलत राम बहेड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े थे। पूछताछ में दोनों ने उत्तराखंड के सितारगंज के गांव सिसइया निवासी गोल्डी से नोट लाने की बात कुबूल की थी। आरोपितों की निशानदेही पर शनिवार को गोल्डी को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में गोल्डी ने पीलीभीत के हजारा थाने में आने वाले टाटरगंज के दो तस्करों के नाम कुबूल किए थे। गोल्डी को जेल भेजे जाने के बाद पुलिस टाटरगंज के रहने वाले दोनों तस्करों के तलाश में जुटी। फोन सर्विलांस पर लगवाया गया तो नंबर बंद आया। लिहाजा, पुलिस गोल्डी और दोनों तस्करों का पूरा कनेक्शन खंगालने के लिए गोल्डी की सीडीआर भी निकाल रही है। इंस्पेक्टर बहेड़ी गीतेश कपिल ने गोल्डी द्वारा बताए गए दोनों तस्करों को पकड़ लिया जाएगा। पूर्व में भी पकड़े गए आरोपितों के करीबियों से पूछताछ की गई है।

chat bot
आपका साथी