दुष्कर्म के मामले में फंसे दोस्त को बचाने के लिए बिहार का युवक बना IAS, शाहजहांपुर SP को किया फोन, बाेला इन्हें परेशान न किया जाए

Fake IAS in Shahjahanpur यूपी के शाहजहांपुर में दुष्कर्म के मुकदमे में पूछताछ के लिए थाने बुलाए गए दोस्त को कार्रवाई से बचाने के लिए बिहार के युवक ने स्वयं को मध्य प्रदेश कैडर का आइएएस बताते हुए एसपी को फोन कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 06:24 PM (IST)
दुष्कर्म के मामले में फंसे दोस्त को बचाने के लिए बिहार का युवक बना IAS, शाहजहांपुर SP को किया फोन, बाेला इन्हें परेशान न किया जाए
दुष्कर्म के मामले में फंसे दोस्त को बचाने के लिए बिहार का युवक बना IAS, शाहजहांपुर SP को किया फोन

बरेली, जेएनएन। Fake IAS in Shahjahanpur : यूपी के शाहजहांपुर में दुष्कर्म के मुकदमे में पूछताछ के लिए थाने बुलाए गए दोस्त को कार्रवाई से बचाने के लिए बिहार के युवक ने स्वयं को मध्य प्रदेश कैडर का आइएएस बताते हुए एसपी को फोन कर दिया। कहा कि उसके दोस्त व नामजद आरोपित को पुलिस परेशान न करे। मामला संदिग्ध लगने पर एसपी ने जांच कराई तो दोनों आरोपितों को शुक्रवार सुबह पुलिस ने धर दबोचा। 

एसपी एस आनंद ने बताया कि उनके नंबर पर गुरुवार को काल आई। काल करने वाले ने स्वयं को मध्य प्रदेश कैडर का आइएएस बताया। उनसे कहा कि जलालाबाद में दर्ज यौन शोषण के मुकदमे में पुलिस प्रवेश और राजीव नाम के युवक को परेशान कर रही है। वहां की पुलिस को कहें कि इन्हें परेशान न किया जाए। एसपी ने जलालाबाद प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह को नंबर देते हुए जांच करने के लिए कहा। जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस कर ली।

शुक्रवार सुबह जलालाबाद के रौली बौरी गांव निवासी प्रवेश व बिहार के जिला कैमूर के थाना मोहनिया के गांव मुजान निवासी किरन कुमार सिंह को रोडवेज बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में किरन ने बताया कि वह कसारी गांव निवासी अपने परिचित वीरेंद्र सिंह के घर रहता है। वहीं उसकी प्रवेश से दोस्ती हो गई। प्रवेश के बहनोई राजीव व कन्हैया नाम के युवक पर पुलिस ने छह सितंबर को महिला से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था।

इस मामले में पुलिस कई बार पूछताछ के लिए प्रवेश को भी थाने बुला चुकी थी। इसलिए प्रवेश के कहने पर उसने एसपी को फोन कर दिया। एसपी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उसने स्वयं को आइएएस बताकर किसी और से इस तरह की बात तो नहीं की इसकी भी जांच कराई जाएगी।  

chat bot
आपका साथी