बरेली बीजेपी में लेटरवॉर : बैठक में गुटबाजी आई सामने, दोनों गुट एक दूसरे को पटखनी देने के लिए आजमाते रहे पैंतरे

चर्चा है कि ब्रज प्रांत के अध्यक्ष ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के ‘बड़े पदाधिकारी’ और महानगर कमेटी के नेता के बीच लेटरवार खुलकर सामने आ गई है। महानगर कमेटी के पदाधिकारियों ने ब्रज प्रांत के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी से दो पदाधिकारी महामंत्री गुरविंदर सिंह गुजराल और अजय रत्नाकर को हटाने की दरख्वास्त की है।

Sant ShuklaFri, 19 Feb 2021 09:40 AM (IST)

 बरेली, जेेएनएन।  भारतीय जनता पार्टी के ‘बड़े पदाधिकारी’ और महानगर कमेटी के नेता के बीच लेटरवार खुलकर सामने आ गई है। महानगर कमेटी के पदाधिकारियों ने ब्रज प्रांत के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी से दो पदाधिकारी महामंत्री गुरविंदर सिंह गुजराल और अजय रत्नाकर को हटाने की दरख्वास्त की है। चर्चा है, इनमें एक ‘बड़े पदाधिकारी’ के गुट के हैं। यही वजह है कि अचानक वह पदाधिकारियों को वह खटकने लगे।

अब ये पलटवार महानगर कमेटी के नेता की तरफ से हुआ, लेकिन ‘बड़े पदाधिकारी’ भी कहां खामोश रहने वाले थे। मॉडल टाउन वाले डॉ. दिवाकर चौबे के घर के बगल का आम रास्ता का गेट बंद कराने का मसला उछलवा दिया। मॉडल टाउन की रितू ने ब्रज प्रांत के अध्यक्ष से मुलाकात की। उन्हें बताया कि महानगर कमेटी के नेता ने रसूख का इस्तेमाल करके आम रास्ता का गेट बंद करवा दिया है। चर्चा है कि ब्रज प्रांत के अध्यक्ष ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

इस पूरे मामले की शुरूआत महानगर कमेटी के नेता के खिलाफ खनन, अवैध वसूली और पार्टी की रीति नीति से इतर कार्यों में संलिप्तता के लेटर जारी होने से हुई। चर्चा रही कि ये लेटर भाजपा के ‘बड़े पदाधिकारी’ के इशारे पर लिखवाए गए थे। जिस तरह से पंचायत चुनाव के लिए होने वाली बैठक में गुटबाजी का मुद्दा हावी रहा है। उससे ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष काफी नाराज हैं। ऐसे में आने वाले दिनों पर कुछ पदाधिकारियों पर गाज गिरे तो कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि अध्यक्ष ने कहा है कि परिवार की बातें बाहर जाएं। ये अच्छा नहीं है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.