Facebook Friend : बरेली में गुलाब के खेत में पकड़ी गई फेसबुक फ्रेंड से मिलने आई छात्रा, जानिए आगे क्या हुआ

Facebook Friend जनपद एटा में आइटीआइ कर रही एक छात्रा भमोरा क्षेत्र के गांव के युवक से फेसबुक पर दोस्ती कर बैठी। बात यहां तक बढ़ी कि वह स्वजन से बरेली में परीक्षा होने की बात कहकर दोस्त से मिलने बरेली पहुंच गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 11:56 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 11:56 AM (IST)
Facebook Friend : बरेली में गुलाब के खेत में पकड़ी गई फेसबुक फ्रेंड से मिलने आई छात्रा, जानिए आगे क्या हुआ
Facebook Friend : बरेली में गुलाब के खेत में पकड़ी गई फेसबुक फ्रेंड से मिलने आई छात्रा

बरेली, जेएनएन। Facebook Friend : जनपद एटा में आइटीआइ कर रही एक छात्रा भमोरा क्षेत्र के गांव के युवक से फेसबुक पर दोस्ती कर बैठी। बात यहां तक बढ़ी कि वह स्वजन से बरेली में परीक्षा होने की बात कहकर दोस्त से मिलने बरेली पहुंच गई। वहीं, प्रेमी ने अपने गांव के एक दोस्त के अलावा गाजियाबाद में रहने वाले दूसरे संप्रदाय के युवक को भी बरेली बुला लिया। बताते हैं कि तीनों युवक छात्रा के साथ दिन भर सैर सपाटा करते रहे।

रात में किसी स्थान पर रुके। बाद में मंगलवार सुबह छात्रा ने कासगंज जाने वाली बस में बैठकर जाने को कहा। इस पर वे सभी उसके साथ बस में सवार हो गए। प्रेमी को देवचरा उतरना था तो उसने छात्रा से भी वहीं उतरकर चाय पीने को कहा। इस पर छात्रा भी उनके साथ उतर गई। वे लोग उसे अपने साथ ग्राम नौगवां की ओर ले जाने लगे। बताया जाता है कि रास्ते में गुलाब के खेत देखकर वह वहां रुक गई।

इसी दौरान हिंदू जागरण मंच के कुछ कार्यकर्ता वहां आ गए। उन्होंने एक युवती को तीन युवकों के साथ गुलाब के खेत में देखकर पूछताछ की तो गाजियाबाद का युवक वहां से भाग गया। प्रेमी का दूसरा दोस्त भी खिसक लिया। कार्यकर्ताओं ने उन दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की सूचना पर थाने पहुंचे छात्रा के स्वजन ने किसी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया। पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। देवरनिया थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पाच सितंबर को वह घर में अकेली थी। मौका पाकर गाव का ही युवक पति को पूछने के बहाने घर में घुस गया। इस दौरान वह छेड़छाड़ करने लगा। विरोध किया तो उसने मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। 

chat bot
आपका साथी