Export Entrepreneur Attack : बरेली में काल डिटेल से खुलेगा एक्सपाेर्टर उद्यमी पर हमले का राज, बेस्ट एक्सपोर्टर चुने जाने के बाद हुआ था हमला

Export Entrepreneur Attack बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए बरेली से चुने गए उद्यमी पर कैंफर स्टेट कालोनी के पास जानलेवा हमला के मामले में अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:57 AM (IST)
Export Entrepreneur Attack : बरेली में काल डिटेल से खुलेगा एक्सपाेर्टर उद्यमी पर हमले का राज, बेस्ट एक्सपोर्टर चुने जाने के बाद हुआ था हमला
बरेली में काल डिटेल से खुलेगा एक्सपाेर्टर उद्यमी पर हमले का राज

बरेली, जेएनएन। Export Entrepreneur Attack : बेस्ट एक्सपोर्टर अवार्ड के लिए बरेली से चुने गए उद्यमी पर कैंफर स्टेट कालोनी के पास जानलेवा हमला के मामले में अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उद्यमी की काल रिकार्ड से पुलिस को हमले का राज खुलने की आशंका है। मेडिकल में भी गंभीर चोटों की पुष्टि हुई है।

थाना बारादरी के सिंधु नगर के रहने वाले गौरव मित्तल की जौहरपुर सीबीगंज में एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स नाम से परफ्यूम बनाने की फैक्ट्री है। गौरव शानिवार को अपनी साइकिल चलाते हुए फैक्ट्री से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान जीटीआई के पास काली मंदिर पर पहुंचते ही एक आटो में सवार कुछ लोगों ने उन्हें बेवजह ही झगड़ा शुरू कर दिया वहां पर मौजूद लोगों ने उनका बचाव कर दिया।

जिसके बाद आटो में सवार हमलावर आगे चले गए। गौरव फिर साइकिल लेकर आगे बढ़े तो करीब एक किलोमीटर बाद कैंफर फैक्ट्री पर पहुंचते ही उसी तेज रफ्तार आटो ने पीछे से उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें वह साइकिल समेत रोड पर घसीटते हुए काफी दूर चले गए थे। उद्यमी ने अपने ऊपर जान से मारने की नियत से हमले की तहरीर सीबीगंज थाने में सौंपी थी। शनिवार देर रात पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काल डिटेल से खुलेगा उद्यमी पर हमले का राज

उद्यमी गौरव मित्तल ने पुलिस को बताया था कि करीब तीन-चार दिन पहले उनके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया था।फ़ोन करने वाले ने उन पर हमला होने की आशंका जताई थी। पुलिस अब उद्यमी के काल रिकॉर्ड खंगाल रही है। जिससे वह नंबर ट्रेस किया जा सके जिससे उद्यमी को फोन आया था। हमले के बाद पुलिस ने रामपुर रोड पर लगे सीसीटीवी खंगाले है।जिसमें कुछ स्थानों पर लगे सीसीटीवी रोड की ओर फोकस करते हैं।पुलिस अब इन फुटेज के आधार पर जांच करेगी कि उद्यमी के निकलने के बाद पीछे से कौन सा हो तो तेज रफ्तार में गया है।

chat bot
आपका साथी