सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद लखनऊ से आई आबकारी विभाग की टीम ने मारा छापा Shahjahanpur News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई शिकायत के बाद आबकारी विभाग लखनऊ से आई टीम ने मुहल्ला बहादुरगंज निवासी सुनील उर्फ बल्लू के मकान पर छापा मारा।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:36 PM (IST)
सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद लखनऊ से आई आबकारी विभाग की टीम ने मारा छापा Shahjahanpur News
सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद लखनऊ से आई आबकारी विभाग की टीम ने मारा छापा Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई शिकायत के बाद आबकारी विभाग लखनऊ से आए आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त प्रवर्तन दल पवन कुमार वर्मा तथा विभाग के ही स्पेशल स्ट्राइकिंग फोर्स के सहायक आयुक्त केपी सिंह ने नगर के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी सुनील उर्फ बल्लू के मकान पर छापा मारा। हालांकि वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ। टीम बयान दर्ज कर वापस चली गई। 

शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तिलहर के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी सुनील के घर पर लखनऊ से आए आबकारी विभाग के प्रवर्तन दल के सहायक आयुक्त पवन कुमार वर्मा तथा विभाग की ही स्पेशल स्ट्राइङ्क्षकग फोर्स के सहायक आयुक्त केपी ङ्क्षसह ने टीम के साथ छापा मारा। टीम ने कमरों से लेकर छत तक जांच की। अलमारियों को खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला। करीब आधे घंटे तक तलाशी के बाद दोनों अधिकारियों ने सुनील के बयान के साथ ही मुहल्ले के दो लोगों से गवाह के रूप में साइन भी कराए। इसके बाद टीम वापस लखनऊ चली गई। इस दौरान स्थानीय आबकारी निरीक्षक फरजंद अली भी मौजूद रहे। 

सेल्समैन रह चुका है सुनील 

पूछताछ में टीम को पता चला कि सुनील शराब की एक दुकान पर सेल्समैन था। उसको करीब ढाई माह पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। 

सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद छापामारी

प्रवर्तन दल के सहायक आयुक्त ने बताया कि तिलहर के किसी फारुख नाम के व्यक्ति ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री के पोर्टल पर सुनील के खिलाफ घर में नकली शराब बनाने की शिकायत की थी। जिस पर छापा मारा गया, लेकिन तलाशी में टीम को कुछ नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी