उत्पीड़न के विरोध और मांगों को लेकर अभियंता संघ ने की बैठक, बोले- ऐसे आएंगे सकारात्मक परिणाम

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ की बैठक में अभियंताओं के उत्पीड़न बेसमय मीटिंग एवंं आनलाइन कॉन्फ्रेंसिंग टूलकिट सुरक्षा एवं टेस्टिंग उपकरण तथा मैन मैटेरियल की ग्राउंड पर आगामी गर्मी में आवश्यकता सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 02:10 PM (IST)
उत्पीड़न के विरोध और मांगों को लेकर अभियंता संघ ने की बैठक, बोले- ऐसे आएंगे सकारात्मक परिणाम
उत्पीड़न के विरोध और मांगों को लेकर अभियंता संघ ने की बैठक, बोले- ऐसे आएंगे सकारात्मक परिणाम

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ की क्षेत्रीय इकाई ने सोमवार को जोन ऑफिस में की। बैठक में अभियंताओं के उत्पीड़न, बेसमय मीटिंग एवम आनलाइन कॉन्फ्रेंसिंग, टूलकिट ,सुरक्षा एवं टेस्टिंग उपकरण तथा मैन मैटेरियल की ग्राउंड पर आगामी गर्मी में आवश्यकता, खाली सीटों पर नए युवाओं को रोजगार देने के साथ नए बिजलीघरो एवं ऑफिसों के निर्माण पर चर्चा हुई।

इन सभी मुद्दों के जल्द निस्तारण हेतु प्रबंधन के समक्ष प्रस्तुत किया जिससे कार्य क्षेत्र में सकारात्मक माहौल बने एवं जल्द इन मुद्दों पर हल न निकलने पर नकारात्मक परिणाम आने की बात कही। वहीं, तीन नए अभियंता साथियों का एसई शहर एन के मिश्र ने नगरीय द्वारा अभियंता संघ में स्वागत किया।

बैठक में अभियंता संघ की क्षेत्रीय इकाई के अध्यक्ष रणजीत चौधरी, सचिव गौरव शर्मा, सदस्य एसई नगर एनके मिश्र, एसई ग्रामी तारिक जलील, एक्सईएन अनुज गुप्ता, सभा में कोर कमेटी ऑडिटर गौरव शुक्ला, एसडीओ सत्यार्थ गंगवार आदि मौजूद थे।

जेई संगठन ने समाप्त किया आंदोलन 

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन की क्षेत्रीय इकाई की सोमवार को मुख्य अभियंता के साथ बैठक हुई। संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि बैठक में 24 फरवरी को एसई विकास सिंघल द्वारा दिव्यांग अवर अभियंता आरबी सागर से अभद्रता के मुद्दे पर चर्चा हुई। पूर्व में एसई द्वारा माफी मांगने के बाद सोमवार को जेई संगठन ने चार मार्च से कार्य वापसी का फैसला लिया। ऐसे में अब चार मार्च को राजस्व वसूली का विरोध भी नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी