बरेली में बारादरी थाने के पास अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर पथराव, प्रवर्तन दल ने पथराव करने वालों को दौड़ाया

Stone Pelting on Bareilly Municipal Corporation Team शाहदाना रोड पर बारादरी थाने के पास अतिक्रमण हटाने के दौरान शुक्रवार को नगर निगम की टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया। प्रवर्तन दल हमलावरों के पीछे दौड़ा तो वह भाग खड़े हुए।

Samanvay PandeySat, 25 Sep 2021 08:30 AM (IST)
एक जनप्रतिनिधि के आवास के बाहर जनरेटर नहीं हटाने पर लोगों ने किया विरोध

बरेली, जेएनएन। Stone Pelting on Bareilly Municipal Corporation Team : शाहदाना रोड पर बारादरी थाने के पास अतिक्रमण हटाने के दौरान शुक्रवार को नगर निगम की टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया। प्रवर्तन दल हमलावरों के पीछे दौड़ा तो वह भाग खड़े हुए। इसके बाद टीम वहां से काफी सामान जब्त कर ले आई। दोबारा अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी। शाहदाना चौराहा से ईंट पजाया तिराहे तक सड़क के दोनों ओर जबरदस्त अतिक्रमण कर लिया गया है। वहां अवैध तरीके से कबाड़ का काम करने वाले, आरा मशीनें, होटल और अन्य दुकानों का सामान सड़क पर ही रखा है। इस कारण वहां जाम की स्थिति बनी रहती है।

अतिक्रमण की शिकायत पर शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रभारी ललतेश कुमार के नेतृत्व में जयपाल सिंह पटेल, रिटायर्ड कर्नल भोला प्रवर्तन दल के साथ वहां पहुंचे। पुल की सर्विस रोड पर अतिक्रमण हटाना शुरू किया। बुलडोजर से तोड़फोड़ के साथ ही ट्राली में सामान भरना शुरू कर दिया। इससे दुकानदारों में खलबली मच गई। अतिक्रमण हटाने के विरोध में वहां कई लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने ईंट पजाया के पास एक जनप्रतिनिधि के आवास के बाहर रखा जनरेटर नहीं हटाने का विरोध कर हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने अतिक्रमण हटा रही टीम पर पथराव कर दिया।

पथराव की सूचना पर पास ही बारादरी थाने से पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के साथ प्रवर्तन दल पथराव करने वालों के पीछे लाठियां लेकर दौड़ा। तब हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद टीम ने होटल, कबाड़ की दुकानों के आगे के टीन शेड समेत अतिक्रमण ढहा दिया। वहां रखा सामान जब्त कर लिया। तीन घंटे चली कार्रवाई में दस ट्राली सामान जब्त किया गया। वहां से स्टेडियम रोड तक टीम ने अतिक्रमण हटाया। अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना ने बताया कि शनिवार को भी अभियान चलेगा।

स्टेडियम रोड पर दिनभर रहा जामः अतिक्रमण हटाओ अभियान सुबह से ही शुरू हो चुका था। इसके चलते दिनभर रेंगते हुए वाहनों की कतार स्टेडियम रोड पर रही। दोपहर बाद ईट पजाया चौराहा से श्यामगंज चौराहा के बीच जाम लग गया। जिसको खुलने के लिए बारादरी थाने की पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.