बरेली में पोल गिरने से गांवों में बिजली संकट

ग्राम अहिरौला में नहर किनारे गौटिया के समीप पोल टूट कर जमीन गिर पड़े हैं। एक सप्ताह से बिजली ठप है। प्रधान ख्यालीराम की सूचना पर सप्लाई तो बंद कर दी गई मगर अभी तक क्षतिग्रस्त पोल ठीक नहीं किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:56 PM (IST)
बरेली में पोल गिरने से गांवों में बिजली संकट
बरेली में पोल गिरने से गांवों में बिजली संकट

बरेली, जेएनएन : ग्राम अहिरौला में नहर किनारे गौटिया के समीप पोल टूट कर जमीन गिर पड़े हैं। एक सप्ताह से बिजली ठप है। प्रधान ख्यालीराम की सूचना पर सप्लाई तो बंद कर दी गई, मगर अभी तक क्षतिग्रस्त पोल ठीक नहीं किए गए हैं। वहीं, ग्राम फैजनगर ,गुलरिया, मिर्जापुर, भिटौरा में भी बिजली संकट बना हुआ है। कटौती से ग्रामीण परेशान हैं। शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है।

विद्युत उपकेंद्र के इनकमिग फीडर में धमाका, बिजली गुल

बरेली, जेएनएन : मीरगंज स्थित नगरीय विद्युत उपकेंद्र के इनकमिंग फीडर में धमाके के साथ बुशवार फुंक गई। बिजली गुल गई। कस्बे उपकेंद्र के इनकमिग व आउट गोइंग फीडर जर्जर हाल में है। शुक्रवार शाम इनकमिग फीडर में तेज धमका हुआ। इसके साथ ही बुशवार जल गई। उपकेंद्र ठप हो गया। कर्मचारियों ने एसडीओ व जेई को सूचना दी। जिला मुख्यालय से बुशवार बदलने को टीम उपकेंद्र पहुंची। फीडर को डायरेक्ट सप्लाई करने पर तार टूटने पर लाइन ट्रिप नहीं करती है। तार टूटने की जानकारी उपकेंद्र को नहीं हो पाती है। बाशिंदों का कहना है कि आए दिन फीडर में खराबी आती है। इससे आपूर्ति बाधित होती है। बिजली संकट से जूझना पड़ता है। जेई ने बताया कि फीडर में कुछ दिक्कत आ गई है। एसडीओ हरीओम पवार ने बताया कि नगरीय विद्युत उपकेंद्र पर इनकमिग फीडर में मरम्मत कार्य चल रहा है। जर्जर तार बन रहे हादसे का सबब

कस्बा मीरगंज में जर्जर तार हादसे का सबब बन रहे हैं। कई स्थानों पर तार झूल रहे हैं। विभागीय अफसरों से शिकायत किए जाने के बाद भी समस्या बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी