बदायूं में विधायक की भी नहीं सुन रहे बिजली विभाग के अधिकारी

सरकार भरपूर बिजली मुहैया कराने का दावा कर रही है लेकिन जिले में व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बिजली विभाग के अधिकारी आम उपभोक्ताओं की बात तो दूर विधायक तक की नहीं सुन रहे हैं। दातागंज के विधायक राजीव कुमार सिंह ने जिले के अधिकारियों की शिकायत की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 12:58 PM (IST)
बदायूं में विधायक की भी नहीं सुन रहे बिजली विभाग के अधिकारी
बदायूं में विधायक की भी नहीं सुन रहे बिजली विभाग के अधिकारी

बरेली, जेएनएन। सरकार भरपूर बिजली मुहैया कराने का दावा कर रही है, लेकिन जिले में व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बिजली विभाग के अधिकारी आम उपभोक्ताओं की बात तो दूर विधायक तक की नहीं सुन रहे हैं। दातागंज के विधायक राजीव कुमार सिंह ने मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक से बिजली की समस्या और जिले के अधिकारियों की शिकायत की है।

विधायक की शिकायत है कि दातागंज विधानसभा क्षेत्र में दातांगज, समरेर, म्याऊं और उसावां ब्लाक क्षेत्रों में चार से पांच घंटे ही बिजली मिल पा रही है। इससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है। बिजली की समस्या से आम जनता परेशान है। दो-दो दिन तक बिजली गायब हो जा रही है। किसानों को फसल की सिंचाई के लिए भी पर्याप्त बिजली नहीं मिल पा रही है। कम बिजली मिलने की बात पर बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। लखनऊ में प्रबंध निदेशक से शिकायत करने के बाद क्षेत्रीय विधायक लापरवाह अधिकारी, कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि प्रबंध निदेशक ने आश्वासन दिया है कि 18 घंटे बिजली मुहैया कराने के लिए व्यवस्था दुरुस्त कराएंगे।

chat bot
आपका साथी