बरेली में चौपुला के पास सड़क पर बुजुर्ग की मौत हो गई, लोग बोले पुलिस की पिटाई से मौत हुई है, जानिये पुलिस की पड़ताल में क्या निकला

जेल में बंदी बेटे का समान जमाकर वापस लौट रहे बुजुर्ग की चौपुला के पास संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इसी बीच कुछ लोगों ने ये अफवा फैला दी की पुलिस ने उनकी पिटाई की है इससे बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कराई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:36 PM (IST)
बरेली में चौपुला के पास सड़क पर बुजुर्ग की मौत हो गई, लोग बोले पुलिस की पिटाई से मौत हुई है, जानिये पुलिस की पड़ताल में क्या निकला
जेल में बेटे को सामान जमाकर वापस विशारतगंज जा रहा था बुजुर्ग।

बरेली, जेएनएन। जिला जेल में बंदी बेटे का समान जमाकर वापस लौट रहे बुजुर्ग की चौपुला के पास संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इसी बीच कुछ लोगों ने ये अफवा फैला दी की पुलिस ने उनकी पिटाई की है इससे बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने मामले की जांच कराई तो पाया कि बुजुर्ग की मौत हार्टअटैक आने के कारण ही हुई थी।

विशारतगंज के वार्ड चार निवासी राजू ने बताया की वह गुरुवार सुबह अपने एक परिचित राधेश्याम के साथ जिला जेल गए थे। वहां राधेश्याम का बेटा अवनीश गोस्वामी जेल में बंद है। लौटते समय करीब सुबह दस बजे चौपुला चौराहे के पास चेकिंग चल रही थी। इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने उन्हें भी रोक लिया। राजू के मुताबिक इसी बीच पुलिसकर्मी कुछ पूछ ही पाते की राधेश्याम की तबियत अचानक बिगड़ गई और वो जमीन पर गिर पड़े।

इसके बाद आनन फानन में पुलिसकर्मी उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी बीच किसी ने अफवा उड़ा दी कि पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत हुई है। इसपर पुलिस अधिकारियों ने जांच कराई तो पता चला की बुजुर्ग को अचानक हार्ट अटैक पड़ा था।

chat bot
आपका साथी