Eid ul Fitr 2021 : ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी ने ईद पर बरेली में जरूरतमंदों को बांटा राशन और मास्क

ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी (आरएसी) ने ईद-उल-फितर के मौके पर जरूरतमंदों को राशन पैकेट और मास्क बांटे। आरएसी के नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने कोरोना के खात्मे के लिए दुआ की। इसके साथ ही फिलिस्तीनी मुसलमानों के लिए खास दुआ फरमाई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:40 AM (IST)
Eid ul Fitr 2021 : ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी ने ईद पर बरेली में जरूरतमंदों को बांटा राशन और मास्क
लोगों को राशन के पैकेट बांटने के साथ ही एक सर्जिकल मास्क भी दिया गया।

बरेली, जेएनएन। ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी (आरएसी) ने ईद-उल-फितर के मौके पर जरूरतमंदों को राशन पैकेट और मास्क बांटे। आरएसी के नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने कोरोना के खात्मे के लिए दुआ की। इसके साथ ही फिलिस्तीनी मुसलमानों के लिए खास दुआ फरमाई।

लोगों को राशन के पैकेट बांटने के साथ ही एक सर्जिकल मास्क भी दिया गया और लोगों से ताकीद की गई कि मास्क का इस्तेमाल जरूर करें। मौलाना अदनान रजा कादरी ने कहा कि इस मुश्किल दौर में जरूरतमंदों की जितनी हो सके उतनी मदद की जाए। यह मौका एक साथ मिलकर चलने का है।

हर किसी को अपने आसपास नजर रखनी चाहिए कि कहीं कोई मुसीबत में तो नहीं है। जहां तक हो सके, जरूरतमंद की मदद की जाए। इस मौके पर अब्दुल्ला रजा कादरी, अब्दुल हलीम खां, हाफिज इमरान रजा, जाबिर अली, मुजाहिद रजा, रजब अली, हनीफ रजा अजहरी, मुजफ्फर अली, इब्ने हसन, फुरकान रजा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी