ED Raid Case : ED के सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, पत्नी ने तलाक के लिए दे रखी अर्जी, 2016 से अलग रह रहा शराब कारोबारी

ED Raid Case इज्जतनगर के वीर सावरकनगर स्थित बन्नूवाल कालोनी में दो गाड़ियों से फोर्स उतरते ही शराब कारोबारी अजय जायसवाल के घर दाखिल होती है। घर में दाखिल होते ही फोर्स ने पूरे घर को घेर लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:59 PM (IST)
ED Raid Case : ED के सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, पत्नी ने तलाक के लिए दे रखी अर्जी, 2016 से अलग रह रहा शराब कारोबारी
ED Raid Case : ED के सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

बरेली, जेएनएन। ED Raid Case : इज्जतनगर के वीर सावरकनगर स्थित बन्नूवाल कालोनी में दो गाड़ियों से फोर्स उतरते ही शराब कारोबारी अजय जायसवाल के घर दाखिल होती है। घर में दाखिल होते ही फोर्स ने पूरे घर को घेर लिया। घर में सिर्फ शराब कारोबारी की पत्नी रीता जायवाल व उनके तीनों बच्चें मिले। अजय जायसवाल के बारे में पूछने पर पत्नी ने ईडी को जो बताया, उससे टीम भी दंग रह गई। पता चला कि आरोपित शराब कारोबारी वर्ष 2016 से ही पत्नी से अलग रह रहा है। उसका घर आना जाना नहीं है। उसने नया ठिकाना बना लिया है। आरोपित के नए ठिकाने की जानकारी से रीता जायसवाल ने इन्कार कर दिया।

सुबह पौने नौ बजे दाखिल हुई टीम ने दोपहर करीब दो बजे तक रीता जायसवाल व उनके बच्चों से पूछताछ की। दस्तावेजों को खंगाला। मोबाइल चेक किये। इसके बाद रीता से एक पेपर में हस्ताक्षर कराए। रीता जायसवाल ने ईडी को बताया कि अजय जायसवाल से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वर्ष 2016 से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच बढ़े विवाद के बाद पत्नी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। रीता के मुताबिक, अगले ही महीने इस मामले में फैसला होना है। छह साल से पत्नी से अलग रहने के चलते आरोपित अजय जायसवाल के घर कोई अहम सबूत हाथ नहीं लगा।

पत्नी ने दीवारों पर लिखवाया, मकान है विवादित-खरीदने वाला होगा जिम्मेदार

पूछताछ में रीता जायसवाल ने बताया कि मकान अजय जायसवाल के नाम है। मकान के प्रथम तल पर दुकानें हैं। दूसरे तल पर परिवार रहता है। अजय जायसवाल पूरा घर बेचना चाहता था। इसको लेकर कई बार विवाद हुआ। फिर भी वह मानने को तैयार नहीं था। इसके बाद रीता ने मकान की दीवारों व दुकान के शटर पर पेंट से लिखवा दिया गया कि मकान विवादित है। खरीदने वाले खुद जिम्मेदार होगा। दुकान पर भी यही बात लिखी है। लिखा है कि दुकान विवादित है। यदि कोई क्रय रकता है तो वह स्वयं जिम्मेदार होगा। दुकान में वह ब्यूटी पार्लर संचालित करती हैं। रीता के ठीक बगल उनके भाई की दुकान है जिसमे आटा चक्की संचालित है।

इसलिए ईडी पहुंची वीर सावरकर नगर

आरोपित शराब कारोबारी अजय जायसवाल अपना पता बरेली के इज्ज्तनगर वीरसावरकर नगर स्थित बन्नूवाल कालोनी बताता। लिखे गए मुकदमे में भी आरोपित का यही पता दर्ज है। लिहाजा, इसी पते के हिसाब से ईडी की टीम ने आरोपित की घर की तलाशी के लिए एसएसपी से संपर्क कर फोर्स की मांग की। अब सामने आए सच के बाद ईडी आरोपित शराब कारोबारी के नए ठिकाने की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी