ई-रिक्शा चालक की हत्या, खेत में मिली लाश

बिथरी चैनपुर के इटौआ बेनीराम गांव में शनिवार को ई रिक्शा चालक का खून से लथपथ शव मिला। हत्यारों ने धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर मौत के घाट उतारा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 02:48 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:09 AM (IST)
ई-रिक्शा चालक की हत्या, खेत में मिली लाश
ई-रिक्शा चालक की हत्या, खेत में मिली लाश

बरेली, जेएनएन : बिथरी चैनपुर के इटौआ बेनीराम गांव में शनिवार को ई-रिक्शा चालक का खून से सना शव खेत में मिला। धारदार हथियार और सिर कूचकर हत्या की गई थी। सुबह ग्रामीणों की नजर पड़ी तो घटना की सूचना पुलिस को दी। दोपहर में शव की शिनाख्त हो गई।

बारादरी के जोगी नवादा निवासी कमल ई-रिक्शा चालक थे। शुक्रवार सुबह वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकले थे, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। शनिवार सुबह परिजनों ने उनकी तलाश की तो ई-रिक्शा सैटेलाइट बस अड्डे के पास लावारिस हालत में खड़ा मिला। तभी परिजनों के पास फोन आया कि कमल की लाश बिथरी चैनपुर के इटौआ बेनीराम गांव के एक खेत में मिली है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों ने शव की शिनाख्त की। कमल चार भाइयों में सबसे छोटा था।

ग्रामीणों ने शव देख बुलाई पुलिस

इटौआ बेनीराम गांव के कुछ लोग सुबह चकरोड से निकल रहे थे। तभी उनकी निगाह खेत में पड़े शव पर गई। जो खून से लथपथ था। जिसके बाद पुलिस पहुंची और मौके पर पड़ताल शुरू की।

एक से ज्यादा लोग वारदात में शामिल

पुलिस ने खेत में पड़ताल शुरू की तो जिस जगह शव पड़ा मिला उसके दूसरे छोर पर खून के निशान थे। आशंका है कि पहले धारदार हथियार से कमल को वहां मारा गया। उसके बाद घसीट कर उसे दूसरे छोर पर ले जाया गया। जहां भारी चीज से सिर कूचकर हत्या कर दी गई।

लूट या फिर प्रेम प्रसंग में हत्या

परिजनों ने बताया कि कमल की तलाश के दौरान ई-रिक्शा सैटेलाइट बस अड्डे पर लावारिस मिला। जिसकी बैटरी चोरी हो चुकी थी। बहरहाल, पुलिस लूट व प्रेम प्रसंग समेत कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

सिर पर भारी चीज से प्रहार के कारण हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, कमल की मौत की वजह सिर पर भारी चीज से प्रहार होना पाया गया है। वही, पहले गले पर धारदार हथियार से वार भी किया गया था। हत्या की गई है। मौके पर जांच पड़ताल के साथ हत्या किन कारणों से हुई इसका पता लगाया जा रहा है।

-शैलेश पांडेय, एसएसपी

chat bot
आपका साथी