पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटों ने ई रिक्शा चालक की पीट-पीट कर की हत्या

खड़े ई रिक्शा में बाइक टकराने के बाद पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बाइक सवार बेटों ने ई रिक्शा चालक की लात घूसों और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:59 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:59 PM (IST)
पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटों ने ई रिक्शा चालक की पीट-पीट कर की हत्या
सवारी का इंतजार कर रहे खड़े ई रिक्शा से टकरा गई थी आरोपितों की बाइक

बरेली, जेएनएन। खड़े ई रिक्शा में बाइक टकराने के बाद पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बाइक सवार बेटों ने ई रिक्शा चालक की लात घूसों और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजन और रिश्तेदारों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

परसोना निवासी फरिसुददिन ई रिक्शा चालक थे। मंगलवार दोपहर वह नरियावल चौराहे पर सवारियों के इंतजार में खड़े थे। उसी दौरान पीछे से आ रही बाइक ई रिक्शा से टकरा गई। बाइक पर दो युवक सवार थे। बाइक सवार दोनों युवक पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे थे। आरोप है कि दोनों ने फरिसुददिन को गिराकर जमकर लात घूंसे और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इससे ई रिक्शा चालक फरिसुददिन की मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद दोनोंं आरोपित युवक मौके से भाग गए। राहगीरों से मिली वारदात की जानकारी पर इंस्पेक्टर अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पर स्वजन और परिचितों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह फरिसुददिन के स्वजनों को समझा कर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि आरोपित पूर्व जिला पंचायत सदस्य परसोना नन्हें खा के दो बेटे हैंं। राहगीरों ने बताया कि दोनों युवक जब फरिसुददिन को पीट रहे थे तो उसने गिड़गिड़ाते हुए छोड़ देने की भीख मांगी थी लेकिन दोनों युवकों का दिल नहीं पसीजा और उसे तब तक पीटते रहे जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। 

chat bot
आपका साथी