Attack on Village Head : पुरानी रंजिश के चलते आंवला के ग्राम प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर

Attack on Village Head आंवला क्षेत्र के ग्राम तिगराखान पुर के ग्राम प्रधान राजेश कुमार पुत्र सोहन लाल को गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया उन्हें घायलावस्था में बरेली में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है मामला पुरानी रंजिश का बताया जाता है

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 02:57 PM (IST)
Attack on Village Head : पुरानी रंजिश के चलते आंवला के ग्राम प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर
पुरानी रंजिश के चलते आंवला के ग्राम प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर

बरेली, जेएनएन। Attack on Village Head : आंवला क्षेत्र के ग्राम तिगराखान पुर के ग्राम प्रधान राजेश कुमार पुत्र सोहन लाल को गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। उन्हें घायलावस्था में बरेली में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जाता है। इस मामले में गांव के ही दो लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

ग्राम प्रधान के अनुसार शनिवार की रात में करीब 8.30 बजे वे अपने भांजे श्री पाल के साथ आंवला में अपनी मौसी के घर जा रहे थे रास्ते में गांव के बाहर पुलिया के समीप खड़े होरीलाल व भूरे ने उन्हें गाली देते हुए रोक लिया होरीलाल ने उन्हें लाठी से रो लिया तथा भूरे ने उनके ऊपर फायर कर दिया।

उनका भांजा बाइक व उन्हें लेकर तेजी से आगे बढ़ गया वे दोनों रात्रि में करीब 9.30 बजे थाने पहुंचे बाद में उन्हें स्थानीय सीएचसी से बरेली रेफर कर दिया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। बीती 15 मई 21 को भूरे के पिता ओमप्रकाश ग्राम में ही किराना की दुकान के बाहर सो रहे थे।

आरोप है कि उस रात गांव के कुछ लोगों ने न केवल उन्हें पीटा बल्कि उनके सीने में दाहिनी ओर गोली भी मार दी इस मामले में ओमप्रकाश के पुत्र भूरे ने गांव के ही राजेश उर्फ मुखिया, देवेंद्र यादव, शेर सिंह व बिजनेश यादव को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी बताया जाता है कि इसी रंजिश के चलते ऊक्त घटना घटी है पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी