घने कोहरे के कारण बरेली में रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े डंपर में मारी टक्कर, हादसे में 12 यात्री घायल

Road Accident in Bareilly due to Fog लखनऊ से देहरादून जा रही रोडवेज बस ने घने कोहरे के कारण बरेली में रामपुर रोड पर सड़क किनारे खड़े डंपर में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बस के 12 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Samanvay PandeySat, 04 Dec 2021 05:03 PM (IST)
बरेली के झुमका चौराहे पर हुए हादसे में क्षतिग्रस्त बस और घायल को अस्पताल ले जाते लोग।

बरेली, जेएनएन। Road Accident in Bareilly due to Fog : लखनऊ से देहरादून जा रही रोडवेज बस ने घने कोहरे के कारण बरेली में रामपुर रोड पर सड़क किनारे खड़े डंपर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर सेे बस में बैठे 12 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहांं उनका उपचार किया जा रहा है।दरअसल, रोडवेज बस चालक घने कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़े डंपर को देख नहीं सका और टक्कर लग गई। डंपर में भी पार्किंग लाइट नहीं थी, जिसके चलते रोडवेज बस चालक को उसके खड़े होने का अंदाजा नहीं हो सका।

हादसा शनिवार सुबह सात बजे बरेली के झुमका तिराहे के पास हुआ। लखनऊ के कैसरबाग डिपो से चालक भोला व परिचालक सुनील तिवारी बस लेकर देहरादून जा रहे थे। इसी दौरान झुमका तिराहा पार करते ही रोड पर खड़े डंपर से बस जा टकराई। जिसमें सीतापुर निवासी अनूप कुमार, अमित, अनिल, अंबेडकर नगर निवासी आसाराम, रूप नारायण गोंडा निवासी रोहन, महेश, ईश्वरी व देहरादून के जानकी समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए। हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जहांं उनका उपचार चल रहा है। घटना के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मची रही।

रोडवेज बस में नहीं लगी थी फॉग लाइटः सर्द रातें शुरू होने के साथ ही अब घना कोहरा भी छाने लगा है लेकिन रोडवेज की बसों में अभी तक फॉग लाइट नहीं लगी है जिस कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। झुमका तिराहे पर हुए हादसे में भी कैसरबाग डिपो की बस में फॉग लाइट नहीं लगी थी। कोहरा होने के कारण चालक को सड़क पर खड़ा डंपर नहीं दिखाई पड़ा।

सड़क पर खड़े डंपर की नहीं जल रही थी पार्किंग लाइटः परसाखेड़ा चौकी इंचार्ज विश्व देव सिंह ने बताया कि सड़क पर खड़े डंपर की पार्किंग लाइट नहीं चल रही थी। घना कोहरा होने के कारण बस चालक को सड़क के पास खड़ा डंपर दिखाई नहीं दिया जिस कारण हादसा हुआ।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.