Double Murder Case Update : आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एस पी कार्यालय पहुंचे परिजन, जताई नाराजगी

शाहजहांपुर में हुए पिता पुत्र हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 01:39 PM (IST)
Double Murder Case Update : आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एस पी कार्यालय पहुंचे परिजन, जताई नाराजगी
Double Murder Case Update : आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एस पी कार्यालय पहुंचे परिजन, जताई नाराजगी

शाहजहांपुर, जेएनएन। Shahjahanpur Double Murder Case Update : शाहजहांपुर में हुए पिता पुत्र हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देते हुए हत्यारोपितों की गिरफ्तारी कराए जाने की मांग की। परिजनों ने गिरफ्तारी न होने से पुलिस अफसरों से नाराजगी जाहिर की। गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के चिनौर गांव में रहने वाले कैलाश व उनके बेटे आकाश की 24 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से परिजनों में भी आक्रोश व्याप्त है।

नकी नहीं हुई गिरफ्तारी  

इस मामले में कैलाश की पत्नी गीता देवी की तहरीर पर अधिवक्ता गंगा प्रसाद उनके बेटे अधिवक्ता रोहित, प्रभात के अलावा प्रभात के दोस्त निखिल, आदर्श व विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रोहित, विनोद, निखिल व प्रभात को दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन गंगा प्रसाद व आदर्श को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। 

कुछ ऐसा रहा था घटनाक्रम  

सदर बाजार थाने के चिनौर गांव में रहने वाले कैलाश अपने बेटे आकाश के साथ 24 मई रविवार की शाम को बाइक से अपने घर जा रहे थे। पुवायां मार्ग पर गांव के ही एक युवक की कार से टक्कर हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में विवाद हो गया था। स्थानीय लोगों के विवाद शांत कराने के बाद रात करीब साढ़े नौ बजे दूसरे पक्ष के कई लोग कैलाश के घर पहुंचे थे।

पीडित के घर पहुंंचे थे आरोपित 

जिसके बाद उन्होंने वहां गाली-गलौज की थी। कैलाश और आकाश ने गाली देने का विरोध किया तो दोनों पर फायर कर दिया था जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद परिजन दोनों को गंभीर अवस्था में लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया था।घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया था। हालांकि आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से परिजनों में आक्रोश पनप रहा है।

chat bot
आपका साथी