Dog Attack News : बरेली में ट्रैवल्स एजेंसी संचालक की करतूत, पैसा मांगने आए ड्राइवर पर छोड़ा पालतू कुत्ता, थाने में हुआ हंगामा

Dog Attack News यूपी के बरेली में ड्राइवर को अपने मालिक से रूपए मांगना उस वक्त महंगा पड़ गया जब बहन के साथ आए ड्राइवर पर मालिक ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया।कुत्ते ने जहां उसकी बहन को काट लिया। वहीं इस मामले में थाने में जमकर हंगामा हुआ।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:19 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:19 PM (IST)
Dog Attack News : बरेली में ट्रैवल्स एजेंसी संचालक की करतूत, पैसा मांगने आए ड्राइवर पर छोड़ा पालतू कुत्ता, थाने में हुआ हंगामा
Dog Attack News : बरेली में ट्रैवल्स एजेंसी संचालक की करतूत, पैसा मांगने आए ड्राइवर पर छोड़ा पालतू कुत्ता

बरेली, जेएनएन। Dog Attack News : यूपी के बरेली में ड्राइवर को अपने मालिक से रूपए मांगना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब बहन के साथ आए ड्राइवर पर मालिक ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया।कुत्ते ने जहां उसकी बहन को काट लिया। वहीं इस मामले में थाने में जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद पहुंचे भाजपा नेता ने मामले में मध्यस्थता कराते हुए दोनो के बीच समझौता करा कर मामले को शांत करा दिया।

प्रेमनगर के राजेंद्र नगर निवासी आशीष शास्त्री ट्रैवल एजेंसी संचालित करते हैं। उनकी एजेंसी पर सोनू नाम का युवक ड्राइवरी करता था। कोरोना के बाद सोनू ने एजेंसी पर ड्राइवरी छोड़ दी थी। गुरुवार को सोनू आशीष शास्त्री के पास बकाया अपने 15 सौ रुपये लेने बहन के साथ उनके घर पहुंचा था। आरोप है कि पैसे की बात सुनते ही आशीष और सोनू में कहासुनी शुरू हो गई। आरोप-प्रत्यारोप बढ़े तो सोनू ने आशीष का कालर पकड़ लिया।

इस पर आशीष ने पास में बंधा अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने सोनू के बहन के हाथ में काट लिया। इस पर विवाद और बढ़ गया। मामला थाने पहुंचा, जमकर हंगामा कटा। मामले में दोनों पक्षों की ओर से मामले में तहरीर दी गई जिस पर शुक्रवार को दोनों पक्षों को बुलाया गया। मामले में मध्यस्त के रूप में भाजयुमो के प्रदेश मंत्री पूर्व छात्र नेता जवाहर थाने पहुंचे। लंबी पंचायत के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इंस्पेक्टर प्रेमनगर शितांशु शर्मा ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी