बरेली में सरकारी राशन की दुकान में हुआ विवाद, दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट

सीबीगंज के गांव सहसिया हुसैनपुर में सरकारी राशन की दुकान के विवाद में रविवार देर शाम दो पक्ष भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:01 PM (IST)
बरेली में सरकारी राशन की दुकान में हुआ विवाद, दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट
बरेली में सरकारी राशन की दुकान में हुआ विवाद, दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट

बरेली, जेएनएन। सीबीगंज के गांव सहसिया हुसैनपुर में सरकारी राशन की दुकान के विवाद में रविवार देर शाम दो पक्ष भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस दौरान फायरिंग की भी बात कही जा रही है, लेकिन पुलिस ने फायरिंग से इन्कार किया है।

गांव सहसिया हुसैनपुर में 23 अक्टूबर को कोटेदार का चुनाव हुआ था। इसमें एक पक्ष से राजेश और दूसरे पक्ष से विनोद ने दुकान के लिए आवेदन किया था। कोटा विनोद के पक्ष के लोगों को मिल गया। जिससे दूसरा पक्ष नाराज था और दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। आरोप है कि रविवार देर शाम ग्राम प्रधान सत्यवीर का भतीजा सोमपाल दूसरे पक्ष के जयपाल के पास पहुंचा और उनके विनोद के पक्ष लेने को लेकर नाराजगी जताते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद दोंनो पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई तो दोनों पक्षों से लोग एकत्रित हो गए और मारपीट व पथराव शुरू हो गया। लोगों की माने तो दोनों पक्षों की तरफ से हवाई फायरिंग भी की गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों से घायल हुए आधा दर्जन लोगों को मेडिकल के लिए भेजा। दोनों पक्षों में तनातनी के चलते गांव में पिकेट तैनात कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी