50 रुपये में बिक रहा प्रेेमिका से बनी पत्नी का अश्लील वीडियो Bareilly News

प्रेमिका से बनी पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद 50 - 50 रुपये में बिक रहा है। लोग डाउनलोड करने वाले कुछ दुकानदारों से मोबाइल चिप में लोड करा रहे है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:55 PM (IST)
50 रुपये में बिक रहा प्रेेमिका से बनी पत्नी का अश्लील वीडियो Bareilly News
50 रुपये में बिक रहा प्रेेमिका से बनी पत्नी का अश्लील वीडियो Bareilly News

जेएनएन, बरेली : प्रेमिका से बनी पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद 50 - 50 रुपये में बिक रहा है। लोग डाउनलोड करने वाले कुछ दुकानदारों से मोबाइल चिप लोड करा रहे है। पुलिस ने दबिश दी तो आरोपित हाथ नहीं आया। वह पत्नी को लेकर फरार हो गया। वहीं, हालांकि पुलिस ने अभी तक ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई को कदम नहीं उठाया है।

 नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक जयपुर में कारचोबी (जरी) का कार्य करता था। वहां क्योलड़िया क्षेत्र की युवती भी अपने परिजनों के साथ रह कर कारचोबी करती थी। जहां दोनो में प्रेम प्रसंग हो गया। इसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो वह उसे साथ लेकर वापस गांव आ गए। युवक भी अपने गांव लौट आया। इस दौरान वह दोनों फोन पर बात करते रहे। युवती ने शादी की जिद की तो युवक ने मना कर दिया।

नाराज युवती दो सप्ताह पूर्व प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ गई थी। उसने वहां हंगामा किया था। पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को रिछोला चौकी पर ले आई थी। बाद में दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया। पंचायत के बाद दोनों का विवाह करा दिया गया। युवती ससुराल में ही रह रही है। आरोप है कि प्रेमी से बने पति ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। वह उसे बदनाम करने में जुटा है।

शुक्रवार को मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, वह नहीं मिला। बताते हैं कि आरोपित पत्नी को लेकर घर से फरार हो गया है।  पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। अश्लील वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद ग्रामीणों मे आक्रोश है।

chat bot
आपका साथी