Devraniya Murder Case : बरेली में युवती की हत्या पर आनर किलिंग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस खंगाल रही सीडीआर

Devraniya Murder Case बरेली के देवरनिया में युवती की हत्या कर उसका शव सौ मीटर तक घसीटे जाने के मामले में पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की हत्या गला दबाने से हुई है इस बात की पुष्टि हो चुकी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:57 AM (IST)
Devraniya Murder Case : बरेली में युवती की हत्या पर आनर किलिंग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस खंगाल रही सीडीआर
Devraniya Murder Case : बरेली में किशाेरी की हत्या पर आनर किलिंग की आशंका

बरेली, जेएनएन। Devraniya Murder Case : बरेली के देवरनिया में युवती की हत्या कर उसका शव सौ मीटर तक घसीटे जाने के मामले में पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की हत्या गला दबाने से हुई है इस बात की पुष्टि हो चुकी है। जिसके बाद पुलिस मामले में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका जता रही है।हालांकि मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस युवती के करीबियों की सीडीआर खंगालने में जुट गई है। इसके साथ ही मामले में युवती के गर्भवती होने की भी चर्चा सामने आ रही है। ऐसे मेें युवती के साथ आनर किलिंग का शक भी गहरा गया है।

युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को उसका शव जंगल जाने वाले रास्ते पर मिला। बचने के लिए युवती ने तमाम संघर्ष किया लेकिन, वह बच नहीं सकी। घटनास्थल से बात बात की तस्दीक हो रही थी कि युवती को मारने के बाद उसे सौ मीटर तक घसीटा गया। इधर, मौत के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

स्वजनाें ने किसी पर आरोप नहीं लगाया। महज, पोस्टमार्टम कराने की बात कही। इसके बाद जब युवती का पोस्टमार्टम कराया गया गला दबाकर मौत की पुष्टि हुई। इधर, युवती के पांच माह की गर्भवती होने की भी चर्चा फैल गई। इस बारे में बात करने पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

गांव मेें रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की अचानक मौत हो गई।उसका शव जंगल को जाने वाले रास्ते में पड़ा मिला था। जहां शव को पड़े देख गांव की महिलाओं ने युवती के परिजनों को सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पिता को घटना स्थल पर युवती के गले में रस्सी के निशान मिले थे। साथ ही घटना स्थल पर खून भी पड़ा मिला था।

मामले में मौके पर पहुंची पुलिस को युवती का शव गोशाला के पास मिला था। जहां युवती को सौ मीटर तक जमीन में घसीटे जाने के निशान मिले थे।इसके साथ ही पुलिस को उसके कपड़ों में भूसा लगा मिला था।इसके अलावा गोशाला में उसके कुर्ते का टुकड़ा भी पुलिस को मिला था। जिसके आधार पर पुलिस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी