कर्मचारियों के लिए समान वेतन और भत्ते की मांग Badaun News

सरकारी कर्मचारियों व शिक्षकों ने अपनी जान की परवाह किए बिना जनता और सरकार का पूरा सहयोग किया है। हमेशा आर्थिक संकट के समय भी सहयोग दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 08:06 PM (IST)
कर्मचारियों के लिए समान वेतन और भत्ते की मांग Badaun News
कर्मचारियों के लिए समान वेतन और भत्ते की मांग Badaun News

बदायूं, जेएनएन। कर्मचारियों, ट्रेंड यूनियन को लोकतांत्रिक अधिकार देने के साथ ही एक देश, एक वेतन व भत्ते की मांग को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना काल में पूरा देश संकट में है। सरकारी कर्मचारियों व शिक्षकों ने अपनी जान की परवाह किए बिना जनता और सरकार का पूरा सहयोग किया है।

हमेशा आर्थिक संकट के समय भी सहयोग दिया है। स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर, नर्स, फार्मासिस्ट, लैब टेक्नीशियन, वार्ड ब्वॉय, सफाई कर्मचारी ने तो जान जोखिम में डालकर मरीजों की रक्षा रहे हैं। सेवा के दौरान न जाने कितने सरकारी कर्मचारियों ने अपनी जान गवां दी है, लेकिन सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया। जनता तो ऐसे कर्मचारियों को सम्मान दे रही है, लेकिन केंद्र व राज्य सरकारों ने न तो कर्मचारियों को आर्थिक सहयोग दिया और न उन्हें सम्मानित किया। इंडियन पब्लिक सर्विस इंप्लाइज फेडरेशन (इप्सेफ) ने 9 मांगों पर सरकार का अपेक्षित निर्णय करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष संजय कुमार आर्य, जिला मंत्री प्रदीप कुमार चतुर्वेदी आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी