इनोवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एंबुलेंस चालक ने दिखाई ईमानदारी, परिजनाें काे साैंपा नगदी सहित घायल महिला का पर्स

मोटर साईकिल पर सवार दो लोगो की विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही इनोवा गाड़ी की जबरदस्त टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गयी गई जबकि उस सवार महिला की हालत गंभीर होने पर एम्बुलेंस द्वारा उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:34 PM (IST)
इनोवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एंबुलेंस चालक ने दिखाई ईमानदारी, परिजनाें काे साैंपा नगदी सहित घायल महिला का पर्स
इनोवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एंबुलेंस चालक ने दिखाई ईमानदारी

बरेली, जेएनएन। मोटर साईकिल पर सवार दो लोगो की विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही इनोवा गाड़ी की जबरदस्त टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गयी गई जबकि उस सवार महिला की हालत गंभीर होने पर एम्बुलेंस द्वारा उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

किला थाना के मौहल्ला लीची बाग निवासी मोनिस पुत्र स्वर्गीय अनीश उर्फ पप्पू आज फरहीन के साथ बाइक से बरेली बीसलपुर जा रहे थे। अहरौला चौराहा पहुचते ही विपरीत दिशा से आ रही इनोवा गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार मोनीश की मौके पर ही दर्दनाक मौत गयी है।

जबकि घायल महिला को 108 एम्बुलेंस द्वारा बिथरी चैनपुर स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराया। जहाँ हालात गंभीर होने पर उसे जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया। बिथरी चैनपुर की 102 की गाड़ी up41g2505 ने महिला को प्राथमिक उपचार देते हुए जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया। इधर मोनीश के शव को पुलिस से पंचनामा भरकर जिला हॉस्पिटल भेज दिया है।

ईमानदारी आज भी जिंदा है!

घायल महिला के पास से एक मोबाइल, पर्स व करीब 800 रुपये की नगदी थी। जिसे बिथरी चैनपुर 102 एम्बुलेंस के एमटी अनिल गंगवार व पायलट भगवान दास ने महिला के परिजन को जिला हॉस्पिटल फोन पर सूचना देकर बुलाया। जहां उनके परिजन को मोबाइल, पर्स व नगदी सौप दी। 

chat bot
आपका साथी