बरेली में मासूम की हत्या कर काटी जीभ और गुप्तांग, तालाब में फेका शव

उत्तर प्रदेश के बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के बरसेर गांव में अज्ञात लोगों ने आठ वर्षीय बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक कर फरार हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 02:27 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 02:27 PM (IST)
बरेली में मासूम की हत्या कर काटी जीभ और गुप्तांग, तालाब में फेका शव
बरेली में मासूम की हत्या कर काटी जीभ और गुप्तांग, तालाब में फेका शव

बरेली, जेएनएन। सिरौली थाना क्षेत्र के बरसेर सिकंदरपुर गांव में शुक्रवार शाम से लापता छह साल के बालक का शव शनिवार सुबह गांव के ही तालाब में मिला। आलक के नाजुक अंग काटकर उसकी हत्या की थी। अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई थी। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने तंत्र-मंत्र के फेर में बलि की भी आशंका जताई है। सूचना पर एसपी देहात के साथ ही फोरेंसिक टीम पहुंचे और घटनास्थल की पड़ताल की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्चे केनाजुक अंग काटकर हत्या की बात सामने आई है।

पुलिस ने आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिरौली के गांव बरसेर सिकदपुर निवासी एक किसान के दो पुत्रों में छोटा बेटा छह साल का था। परिवार वालों के अनुसार उसका मानसिक विकास उम्र की तुलना में कम था। शुक्रवार की शाम वह गांव के बगीचे में खेलता देखा गया, फिर लापता हो गया। देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। पर, पता नहीं लगा।

शनिवार सुबह बालक के परिवार के ही कुछ लाग तालाब की ओर गए थे। तभी तालाब में बालक का शव उतराया दिखा। सूचना पर परिजन पहुंचे और शव बाहर निकलवाया। उसकेउसके शरीर के साथ ही नाजुक अंग में भी चोट के निशान थे। मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस ने घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। एसपी देहात व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

परिजनों कीतहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान उदेश व हरिशंकर को हत्या की योजना बनाने व गांव के विष्णु व मलखान, श्रीपाल व ओमकार को हत्या करने का आरोपित बताया गया है। परिवारके लोगों का आरोप है कि उदेश व हरिशंकर पूर्व में हुई मृतक के ताऊ की गोली मारकर हत्या में भी नामजद थे। तभी से गांव के कुछ लोग उनके परिवार से रंजिश मानते हैं।

प्रथम दृष्टया बच्चे की हत्या लग रही है। इसलिए हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का राजफाश कर आरोपितों को | गिरफ्तार किया जाएगा। शैलेश पाण्डेय, एसएसपी

chat bot
आपका साथी