पीलीभीत में छह दिन से लापता ग्रामीण का खेत में मिला शव, पत्नी ने कहा-रंजिश में की गई है हत्या

Murder in Pilibhit छह दिन पहले पीलीभीत के गांव कैम सिकलापुर का एक ग्रामीण लापता हो गया था। परिवार वालों उनकी रिश्तेदारी से लेकर हर संभव जगह तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला था। शुक्रवार की रात ग्रामीण का शव खेत में पड़ा मिला।

Samanvay PandeySat, 27 Nov 2021 01:00 PM (IST)
पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली, जेएनएन। Murder in Pilibhit : छह दिन पहले पीलीभीत के गांव कैम सिकलापुर का एक ग्रामीण लापता हो गया था। परिवार वालों उनकी रिश्तेदारी से लेकर हर संभव जगह तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला था। शुक्रवार की रात ग्रामीण का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिवार को सूचना दी। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीण की पत्नी ने तीन लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। कहा है कि इन तीन लोगों ने ही पहले पति की हत्या की फिर शव खेत में फेंक दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

पीलीभीत जनपद के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव कैम सिकलापुर निवासी सियाराम विगत 20 नवंबर को रात आठ बजे अचानक लापता हो गए। स्वजन ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। कई रिश्तेदारों से भी संपर्क साधा गया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इस पर उनकी पत्नी लीलावती ने विगत 23 नवंबर को थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। शुक्रवार की रात गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि गन्ने के खेत में किसी का शव पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि शव लापता सियाराम का है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पत्नी अपने पति का शव देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी। सियाराम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि गांव के ही फारूख कबाड़ी, लोचन व हरप्रसाद से लेनदेन के विवाद में रंजिश चल रही है। इन लोगों ने विगत जनवरी में उसके पति की हत्या का प्रयास किया था। तब गांव दहगला निवासी ओमप्रकाश व नावकूड़ निवासी भगवान दास ने बचा लिया था। वे लोग उसे लगातार धमकियां देते रहे हैं। सियाराम की पत्नी का कहना है कि उन्हीं लोगों ने उसके पति को पहले गायब कर दिया और फिर उनकी हत्या करके शव खेत में फेंक दिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.