बरेली में आइटीआइ छात्र का फंदे पर लटका मिला शव, परिवार वालों ने मकान के विवाद में मौसेरे भाई पर हत्या करने का लगाया आरोप

सुभाषनगर के पटेल विहार कॉलोनी में आइटीआइ छात्र का शव ननिहाल में फंदे पर लटका मिला। शव के पास एक कागज पड़ा था। जिम खून से लिखा था कि मौसेरा भाई आया है। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:53 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:53 AM (IST)
बरेली में आइटीआइ छात्र का फंदे पर लटका मिला शव, परिवार वालों ने मकान के विवाद में मौसेरे भाई पर हत्या करने का लगाया आरोप
कागज पर खून से लिखा था कि मौसेरा भाई बबलू आया है।

बरेली, जेएनएन। सुभाषनगर के पटेल विहार कॉलोनी में आइटीआइ छात्र का शव ननिहाल में फंदे पर लटका मिला। शव के पास एक कागज पड़ा था। जिम खून से लिखा था कि मौसेरा भाई आया है। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन ने मौसेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने खून से लिखे कागज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बिशारतगंज के मझगवां निवासी रामौतार पूर्व प्रधान है। उनकी पत्नी इंद्रा देवी सुभाष नगर के पटेल विहार में है। उनकी एक साली है जिसकी ससुराल तिलहर में है। उनका बेटा राजीव आइटीआइ का छात्र था। बचपन से ही अपनी नानी राजकुमारी के पास ही पटेल विहार में रहता था। उनकी साली मधु का बेटा बबलू पटेल विहार वाला मकान अपने नाम कराने के लिये उससे रंजिश मानता है और कई बार इस को लेकर विवाद हो चुका है। दो दिन पहले उनकी तबियत बिगड़ गई थी और उनकी सास उन्हें देखने घर आई थी। बेटा राजीव घर पर अकेला था।

सोमवार को जब उनकी सास घर पहुंची तो बेटे राजीव का शव कमरे में साड़ी के सहारे लटका हुआ देखा। जिसकी सूचना सास ने उन्हें दी और वह परिवार समेत मौके पर पहुंच गये। वहीं पुलिस को मामले की सूचना दे दी और मौके पर पहुंची ने शव को नीचे उतार लिया। पुलिस को शव के पास से एक खुन से लिखा कागज भी मिला है। जिस पर लिखा है कि बबलू आया था। वहीं इसी के कारण परिवार वालों ने बबलू पर राजीव की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने राजीव का पोस्टमार्टम पैनल से कराया गया है। जिसमें मौत की वजह हैंगिंग बताया गया है।

chat bot
आपका साथी