बरेली में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस

किला थाना क्षेत्र में गुुरुवार को एक अज्ञात युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:40 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:40 AM (IST)
बरेली में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

बरेली, जेएनएन। किला थाना क्षेत्र में गुुरुवार को एक अज्ञात युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।बाकरगंज में एक फार्म के पास सेतूत के पेड़ पर एक अज्ञात युवक का शव लटका हुआ मिला। इससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर शिनाख्त की कोशिश की। पर, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किला थाना के इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने बताया कि मौके की स्थिति को देख आत्महत्या का लग रहा है। शव की उम्र करीब 26 साल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौते के कारण की जानकारी हो पाएगी।

बीट बुक लेकर परेड ग्राउंड पहुंचे आरक्षी : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गुरुवार को हर थाने से दो पुरुष आरक्षी बीट बुक लेकर बुलाए गए। उपस्थित आरक्षियों को शस्त्रों के रख-रखाव व साफ-सफाई के संबंध में बीट संबंधी दिशा-निर्देश दिए गए। इस अवसर पर एसएसपी ने कहा कि ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन का प्रयोग न करें। इस दौरान शस्त्राभ्यास परीक्षा में थाना क्योलड़िया के आरक्षी अशीष ने राइफल जोड़ने में प्रथम स्थान प्राप्त किया। शेरगढ़ थाना के आरक्षी अंकित ने इन्सास रायफल खोलने में प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं शेरगढ़ थाना के ही आरक्षी शुभम राणा से बीट सूचना एकत्रित करने में स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन प्रतिसार निरीक्षक हरेंद्रपाल सिंह ने किया।

chat bot
आपका साथी