काॅमर्शियल टैक्स ऑफिसर से बहू ने मांगे 20 लाख तो यूपी के सीएम ने दिए ये आदेश, जानिए क्या है मामला

काॅमर्शियल टैक्स ऑफिसर की बहू ने ससुर से 20 लाख रुपये की मांग कर दी। पिता की उत्तराखंड में अच्छी पहुंच का हवाला देते हुए कहा कि 20 लाख रुपये में उसके पिता उसकी उत्तराखंड में नर्स की नौकरी लगावा देंगे। अफसर ने रकम देने से मना कर दिया

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:56 AM (IST)
काॅमर्शियल टैक्स ऑफिसर से बहू ने मांगे 20 लाख तो यूपी के सीएम ने दिए ये आदेश, जानिए क्या है मामला
काॅॅमर्शियल टैक्स ऑफिसर से बहू ने मांगे 20 लाख तो यूपी के सीएम ने दिए ये आदेश

बरेली, जेएनएन। कार्मशियल टैक्स ऑफिसर की बहू ने ससुर से 20 लाख रुपये की मांग कर दी। पिता की उत्तराखंड में अच्छी पहुंच का हवाला देते हुए कहा कि 20 लाख रुपये में उसके पिता उसकी उत्तराखंड में नर्स की नौकरी लगावा देंगे। अफसर ने रकम देने से मना कर दिया तो विवाहिता मायके लौट गई और उसके पिता ने फोन कर ससुर को धमकाया। पीडित ने मुख्यमंत्री से शिकायत की। मुख्यमंत्री के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ित कार्मशियल टैक्स ऑफिसर संजीव सक्सेना इज्जतनगर के हार्टमैन कॉलेज रोड के रहने वाले हैं। बताया कि आठ नवंबर 2019 को उन्होंने अपने बड़े बेटे शिवम सक्सेना का विवाह नैनीताल तल्लीताल निवासी राजेश सक्सेना की बेटी सिद्धि सक्सेना के साथ किया था। आरोप है कि शादी से बाद से ही बहू घर में कलेश करने लगी। आय दिन लड़ाई झगड़ा करती।

एक दिन बहू ने कहा कि उनके पिता की उत्तराखंड के स्वास्थ्य विभाग में अच्छी जान पहचान है। वह नर्स के पद पर हमारी नौकरी लगवा देंगे। इसमें 20 लाख रुपये का खर्च आएगा। नौकरी के लिए ससुर ने बहू को इतनी माेटी रकम देने से मना कर दिया। इसी बात पर 26 फरवरी को बहू सिद्धि सक्सेना ने घर में जमकर कलेश किया। अपने मायके चली गई।

अगले दिन संजीव सक्सेना के बेटे ने सिद्धि के पिता राजेश से फोन पर बात की तो उन्होंने 20 लाख रुपये की मांग की। 20 लाख रुपये देने पर ही पत्नी ने ससुराल वापस आने की बात कही। 28 फरवरी को बहु सिद्धि की मां रीता सक्सेना व पिता राजेश उनकी बहन नीलम के घर सिविल लाइंस कोतवाली आई। 20 लाख रुपये की मांग की। मना करने पर मारपीट की, अंजाम भुगतने की धमकी दी।

मुख्यमंत्री के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित बहू सिद्धि सक्सेना, पिता राजेश व उसकी मां रीता सक्सेना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़ित ने सभी साक्ष्य मौजूद होने की बात भी कही है।

chat bot
आपका साथी