हिरासत में वारंटी को पीटा, दारोगा लाइन हाजिर

क्योलड़िया थाने के एक दारोगा ने वारंटी की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी हालत बिगड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 08:04 AM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 08:04 AM (IST)
हिरासत में वारंटी को पीटा, दारोगा लाइन हाजिर
हिरासत में वारंटी को पीटा, दारोगा लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, बरेली: क्योलड़िया थाने के एक दारोगा ने वारंटी की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। तब उसे अस्पताल ले जाया गया। परिजनों की जानकारी मिली तो वे घबरा गए। इस तरह हिरासत में पीटने की बात फैल गई। आखिरकार पिटाई करने वाले दारोगा को लाइन हाजिर करना पड़ा। वारंटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

थाने के गांव कमलापुर निवासी उमेश पुत्र गोधन सिंह का मारपीट के मुकदमे में वारंट था। गांव के ही धर्मपाल ने बीती 28 अप्रैल को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उमेश का वारंट हो गया था। रविवार की शाम को थाने के दारोगा अजीत सिंह गांव में दबिश देकर उमेश को पकड़कर थाने ले आए। थाने में उमेश को दारोगा ने जमकर पीटा। पुलिस हिरासत में हुई उमेश की पिटाई से उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर पुलिसकर्मी सकते में आ गए। आनन-फानन उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। उसके परिवार वालों को जानकारी नहीं दी गई। किसी तरह परिजनों को पता लगा तो वे थाने पहुंच गए। तब पुलिस इस पूरे मामले को दबाने में लग गई। फिर भी मामला अफसरों तक पहुंच गया। इससे पहले कि विवाद खड़ा हो, एसएसपी ने दारोगा पर कार्रवाई कर दी। -थाने पर वारंटी को पीटे जाने की रिपोर्ट मिली थी। उस पर कार्रवाई करते हुए दारोगा अजीत सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मुनिराज की, एसएसपी थाने पर उमेश की कोई पिटाई नहीं की गई। न ही उसे पीएचसी लेकर जाया गया। उसकी हालत ठीक है वो थाने में ही है।

राजवीर सिंह, थाना प्रभारी क्योलड़िया

chat bot
आपका साथी