दरगाह ए आला हजरत ने की अपील, ईद से पहले जकात और फितरा निकाल जरूरतमंदों तक पहुंचाए मुसलमान

Dargaah E Ala Hazrat News देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। सभी जगह हालात चिंताजनक बने हुए हैं। तमाम जगहों पर कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में सुन्नी बरेलवी मसलक दरगाह आला हजरत से मुल्क भर के मुसलमानों से अपील की है

Ravi MishraMon, 10 May 2021 05:30 PM (IST)
दरगाह ए आला हजरत ने की अपील, ईद से पहले जकात और फितरा निकाल जरूरतमंदों तक पहुंचाए मुसलमान

बरेली, जेएनएन। Dargaah E Ala Hazrat News : देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है। सभी जगह हालात चिंताजनक बने हुए हैं। तमाम जगहों पर कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में सुन्नी बरेलवी मसलक दरगाह आला हजरत से जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां ने मुल्क भर के मुसलमानों से अपील की है कि ईद से पहले जकात और फितरा निकाल कर जरुरतमंदों की मदद करें।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और दवाओं की कमी से तमाम लोग जान गवां चुके हैं। कितने लोग मौत जिंदगी से लड़ रहें है। कई कोरोना के कारण कर्फ्यू लगा है। इससे मजदूरों के साथ-साथ आम लोगों के लिए भी मुश्किलें पैदा हो गई हैं। मजदूर तो काम न होने के की वजह पहले ही से परेशान है, अब आम आदमी भी अपने छोटे-छोटे कारोबार ठप रहने की वजह से मुश्किलों में घिर गया है।

ईद से पहले जकात और फितरा से जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए और अपने पड़ोसी व रिश्तेदारों का भी खास ख्याल रखें। जमात रजा के कोर कमेटी के सदस्य शमीम अहमद व प्रवक्ता समरान खान ने बताया जरूरतमंदो की मदद नकद राशि देकर या फिर खाने-पीने का सामान देकर की जा सकती है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.