बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम

Bareilly Crime छेड़छाड़ के मामले में चार साल की सजा होने के बाद जमानत पर छूटे बदमाश ने पीड़िता को अगवा कर बंधक बना लिया। बदमाश ने एक पार्षद की मदद से पीड़िता से समझौते पत्र पर दस्तखत कराया। उसके बाद बयान का वीडियो भी बना लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 10:22 AM (IST)
बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम
बरेली में जमानत पर छूटे बदमाश का दुस्साहस, बेटी को अगवा कर मां से करवाया ये काम

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : छेड़छाड़ के मामले में चार साल की सजा होने के बाद जमानत पर छूटे बदमाश ने पीड़िता को अगवा कर बंधक बना लिया। बदमाश ने एक पार्षद की मदद से पीड़िता से समझौते पत्र पर दस्तखत कराया। उसके बाद बयान का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने बताया कि उसे जबरन धमकाकर यह सब कराया गया। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तो अपनी मां से बताया।

पीड़ित की मां ने एसएसपी से की शिकायत 

सोमवार को पीड़िता की मां ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत की तो एसएसपी ने दूसरे थाने की इंस्पेक्टर से जांच करवाने और फिर कार्रवाई का भरोसा दिया। किला क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि क्षेत्र के ही सरताज ने बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपित को जेल भेज दिया। बदमाश को कोर्ट से चार साल की सजा भी सुना दी गई। वह कुछ दिन पहले जमानत पर छूटा।

बोली- लगातार बना रहा था समझौते का दबाव 

लगातार पीड़िता को फोन कर समझौते के लिए धमकी दे रहा है। महिला ने बताया कि बेटी आरोपित के घर शिकायत करने गई तो उसने उसे बंधक बना लिया। बदमाश ने अपनी मां और परिचित सभासद की मदद से जबरन समझौता नामा पर दस्तखत करा लिए। धमकी देकर बेटी का अपने पक्ष में बयान देते हुए वीडियो भी बना लिया। किसी तरह बेटी घर पहुंची तो उसने पूरी घटना बताई। 

chat bot
आपका साथी