बरेली में सिरके वाली चाकू ने खोला सनसनीखेज हत्या का राज, बेटी की बदनामी करने वाले युवक का बाप ने किया था फिल्मी अंदाज में कत्ल

Dalchandra Murder Case भरे समाज बिन बात बेटी की बदनामी से एक बाप के अंदर इस कदर गुस्सा बैठ गया कि वह हत्यारा बन बैठा। कई बार समझाने के बाद भी युवक न माना। बिरादरी में बेटी की बदनामी बढ़ती चली गई।

Ravi MishraTue, 03 Aug 2021 12:19 AM (IST)
बरेली में सिरके वाली चाकू ने खोला सनसनीखेज हत्या का राज

बरेली, जेएनएन। Dalchandra Murder Case : भरे समाज बिन बात बेटी की बदनामी से एक बाप के अंदर इस कदर गुस्सा बैठ गया कि वह हत्यारा बन बैठा। कई बार समझाने के बाद भी युवक न माना। बिरादरी में बेटी की बदनामी बढ़ती चली गई। इसके बाद समाज में बढ़ती बदनामी के चलते बाप ने फिल्मी स्टाइल में युवक को मार डाला। धान के पानी लगे खेत में युवक को धकेलने के बाद उसका गलाकर पकड़कर औंधे मुंह मिट्टी में दबाकर उसकी हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात का राजफाश खेत में मिली सिरके वाली चाकू ने कर दिया। इसके बाद हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया गया और हत्या का राजफाश हो गया।

मामला फतेहगंज पश्चिमी के गांव रसूला चौधरी का है। पुलिस के मुताबिक, यहां के रहने वाले कल्लू उर्फ कालीचरण कश्यप को जानकारी हुई कि गांव का ही रहने वाला डालचंद कश्यप उनकी बेटी के बारे में बुरा-बुरा कहता है। कई बार गांव के लोगों ने उसे यह बात बताई। इस पर कल्लू उर्फ कालीचरण ने डालचंद को समझाया। आरोप है कि बावजूद डालचंद मानने को तैयार नहीं था। इसी बात से कल्लू उर्फ कालीचरण डालचंद से रंजिश रखने लगा।

रविवार को डालचंद्र खेत पर काम कर घर लौट आए थे। शाम लगभग सात बजे वह बेटी रिशु की दवाई लेने पास के गांव रुकमपुर गए, लेकिन वह देर रात तक नहीं लौटे। स्वजन ने खोजबीन की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। सोमवार सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने डालचंद्र का शव सड़क किनारे एक धान के खेत में पड़ा देखा। डालचंद्र की पत्नी तेजकली ने खेत में पानी के निकास के विवाद में पड़ोसी कल्लू उर्फ कालीचरण पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया।

पुलिस ने घटनास्थल से सिरके वाली चाकू बरादम की। इसके बाद पता किया गया कि गांव में सिरका कौन बेचता है। पता चला कि कल्लू उर्फ कालीचरण ही सिरके का काम करता है। इस पर पुलिस ने कालीचरण को पकड़ लिया। पूछताछ में कालीचरण ने डालचंद की हत्या की बात स्वीकारी। दो टूक कहा कि कई बार समझाया क्यों समाज में बदनामी करा रहे हो लेकिन, नहीं माना। फिर मार डाला।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई डाउनिंग

हत्या में कड़ी दर कड़ी बेहद आसानी से जुड़ती गईं। पहले कल्लू उर्फ कालीचरण खुद को बेकसूर बता रहा था लेकिन, जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाउनिंग से डालचंद की मौत की पुष्टि हुई। घटनास्थल से चाकू मिला तो हत्यारोपित ने हत्या की बात स्वीकार की। कहा कि कई दिन से डालचंद के अकेले मिलने की तलाश में था। अकेला पाकर ही उसे मारा डाला।

हत्यारोपित कल्लू उर्फ कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया है। उसने डालचंद की हत्या की बात स्वीकार की है। - राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.