दैनिक जागरण सर्वधर्म प्रार्थना सभा : बरेली के सांसद-विधायक समेत कमिश्नर, डीएम-एसएसपी सहित आमजन ने दी श्रद्धांजलि

Dainik Jagran Sarva Dharma Prarthana Sabha कोरोना काल में जान गंवाने वालों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देने और कोरोना से जूझ रहे लोगों के स्वास्थ्य की कामना के लिए दैनिक जागरण की ओर से सर्वधर्म प्रार्थना सभा का मंडल के सभी जिलों में आयोजन किया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 09:42 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 09:42 AM (IST)
दैनिक जागरण सर्वधर्म प्रार्थना सभा : बरेली के सांसद-विधायक समेत कमिश्नर, डीएम-एसएसपी सहित आमजन ने दी श्रद्धांजलि
बरेली के सांसद और विधायकों के साथ बरेली प्रशासन के अधिकारी कमिश्नर समेत आम जनता ने हिस्सा लेकर श्रद्धांजलि दी

बरेली, जेएनएन। Dainik Jagran Sarva Dharma Prarthana Sabha : कोरोना काल में जान गंवाने वालों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देने और कोरोना से जूझ रहे लोगों के स्वास्थ्य की कामना के लिए दैनिक जागरण की ओर से सर्वधर्म प्रार्थना सभा का बरेली समेत मंडल के सभी जिलों में आयोजन किया गया।इसमें बरेली के सांसद और विधायकों के साथ बरेली प्रशासन के अधिकारी कमिश्नर, डीएम और एसएसपी समेत आम जनता ने हिस्सा लेकर श्रद्धांजलि दी।नौ बजते ही जो जहां था वहीं रुक गया और दो मिनट मौन रखकर कोरोना से जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी।

एडीजी बरेली जोन अवनीश चंद ने दैनिक जागरण इस आयोजन को सफल और अच्छा बताया।कहा कि इसके जरिये कोरोना में अपनों खो चुके परिवारों को संबल मिलेगा।कहा कि दैनिक जागरण की सार्थक पहल में पूरा पुलिस विभाग सहयोगी है। आइजी रमित शर्मा ने कहा कि परिवारों को असीम क्षति हुई। इन्हें कुछ शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। सर्वधर्म सभा के आयोजन में सहभागी हूं।

बरेली कमिश्नर आर रमेश कुमार ने कहा कि ये आयोजन सभी लोगों का है।जागरण का यह प्रयास काफी सार्थक है।इससे पीडि़त परिवारों को बल मिलेगा।मौजूदा स्थिति से लड़ने की शक्ति मिलेगी।डीएम बरेली नितीश कुमार ने कहा कि जागरण ने उन लोगों दर्द समझा है जिन्होंने महामारी में अपनोंं को खोया है।उनके संबल लिए श्रद्धांजलि सभा में हम लोग मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री और बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि शायद ऐसा दौर कभी नहीं देखा गया। कोविड के दौर में हम ठीक से सेवा तक नहीं कर सके। दैनिक जागरण ने सर्वधर्म प्रार्थना सभा के जरिए ऐसी आत्माओं को सच्ची श्रद्धांजलि देने का प्रयास किया है। दैनिक जागरण की सराहना करता हूं कि उन्होंने ऐसे परिवारों को ढांढस बंधवाने वाले आयोजन के बारे में विचार किया। 

chat bot
आपका साथी