शाहजहांपुर में पिता की शर्मनाक करतूत, दस साल की बच्ची को कमरे में बंद कर हुआ गायब, मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना

Crime in Shahjahanpur यूपी के शाहजहांपुर में दस साल की मासूम को उसका पत्थर दिल पिता कमरे में बंद करके चला गया। काफी देर तक वह अंदर ही रोती चिल्लाती रही। किसी ने आवाज नहीं सुनी तो दरवाजा पीटना शुरू किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:05 PM (IST)
शाहजहांपुर में पिता की शर्मनाक करतूत, दस साल की बच्ची को कमरे में बंद कर हुआ गायब, मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना
शाहजहांपुर में पिता की शर्मनाक करतूत, दस साल की बच्ची को कमरे में बंद कर हुआ गायब

बरेली, जेएनएन। Crime in Shahjahanpur : यूपी के शाहजहांपुर में दस साल की मासूम को उसका पत्थर दिल पिता कमरे में बंद करके चला गया। काफी देर तक वह अंदर ही रोती चिल्लाती रही। किसी ने आवाज नहीं सुनी तो दरवाजा पीटना शुरू किया, जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस बुलवाई और बच्ची को बाहर निकाला जा सका। बच्ची को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया है। रात तक उसके पिता व मां का कुछ पता नहीं चल सका है।

शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के गदियाना मुहल्ला निवासी सोनपाल ने बताया कि उनके घर में करीब एक माह से फौजी शर्मा नाम का व्यक्ति ने किराए पर कमरे में रहता है। साथ में उसकी पत्नी व बेटी भी रहती हैं। सोनपाल ने बताया कि तीन दिन पहले पति-पत्नी में झगड़ा हुआ तो फौजी को उसकी पत्नी छोड़कर चली गई। सोमवार दोपहर फौजी बेटी सुहानी शर्मा को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर चला गया।

कुछ घंटे बाद जब बच्ची के रोने व दरवाजा पीटने की आवाज आई तो वे वहां पहुंचे। सुहानी स्वयं को बाहर निकालने के लिए चिल्ला रही थी। जिस पर उन्होंने डायल 112 नंबर पर सूचना दी। अशफाक नगर चौकी पुलिस पहुंची और बच्ची को ताला तोड़कर बाहर निकाला गया। चाइल्ड लाइन की टीम बुलाकर बच्ची को उसके सुपुर्द कर दिया। चाइल्ड लाइन प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि बच्ची लगातार रो रही है। वह अभी कुछ बता नहीं पा रही है। उसको मेडिकल कराने के लिए राजकीय मेडिकल कालेज लाया गया है।

एक माह पहले बेचा था मकान

वहीं सदर बाजार थाना प्रभारी अशोकपाल ने बताया कि फौजी शर्मा ने करीब एक माह पहले अपना मकान सोनपाल को बेच दिया था। स्वयं पत्नी व बच्चे के साथ उसमें किराए पर रहने लगा। वह कुछ काम भी नहीं करता है। उसके व उसकी पत्नी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

बच्ची को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है। बच्ची के पिता का कोई मोबाइल नंबर या अन्य जानकारी नहीं मिल पा रही है। इस मामले में चाइल्ड लाइन की टीम आगे की कार्रवाई करेगी। अशोक पाल, प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार

chat bot
आपका साथी