बाइक से दो युवक तस्करी के लिए ले जा रहे थे कच्ची शराब, पुलिस को पीछा करते देख शराब फेंक कर भागे

तस्करी के लिए ले जाई जा रही कच्ची शराब को तस्कर पुलिस को देख फेंक भाग खड़े हुए। सड़क पर फेंकने से प्लास्टिक पाउच फट गए और शराब सड़क पर बहने लगी। घटना करीब 11 बजे की है। रेलवे कॉलोनी में कोरोना कफ्यू को लेकर पुलिस गश्त कर रही थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:15 PM (IST)
बाइक से दो युवक तस्करी के लिए ले जा रहे थे कच्ची शराब, पुलिस को पीछा करते देख शराब फेंक कर भागे
इज्जतनगर के रेलवे कॉलोनी की घटना, एकजुट हुए आस-पास के लोग।

बरेली, जेएनएन। तस्करी के लिए ले जाई जा रही कच्ची शराब को तस्कर पुलिस को देख फेंक भाग खड़े हुए। सड़क पर फेंकने से प्लास्टिक के पाउच फट गए और शराब सड़क पर बहने लगी। घटना करीब 11 बजे की है। रेलवे कॉलोनी में कोरोना कफ्यू को लेकर पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान उसे दो युवक बाइक पर कट्टी लादे जाते दिखे। इस पर पुलिस ने बाइक सवार का पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देख आरोपितों ने चलती बाइक से कट्टी सड़क पर फेंक दी।

यह देख कॉलोनी में घर के बाहर बैठे लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने पीछा किया लेकिन, दोनों भाग निकले। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई। आस-पास के लेागों से आरोपितों के देखे जाने पर पुलिस ने जानकारी देने की बात कही। इधर, घटना चर्चा का विषय बनी रही। पुलिस को अंदेशा है कि तस्कर आस-पास का ही है क्योंकि दोनों रास्तों से पूरी तरह वाकिफ थे। जानकारी के बाद इज्जतनगर पुलिस भी आरोपित की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी