बरेली में छोटी सी बात पर दो युवकों ने सिपाही के साथ की गाली गलौज, विरोध करने पर सड़क पर ही पीटना शुरू किया

तेज रफ्तार स्कूटी सवारों ने मिशन मार्केट के सामने ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे सिपाही की बाइक में कट मार दिया। सिपाही ने मना किया तो स्कूटी सवारों ने सिपाही से सड़क पर ही गाली-गलौज कर दी। विरोध पर स्कूटी सवार युवकों ने सिपाही को पीटना शुरू कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:28 PM (IST)
बरेली में छोटी सी बात पर दो युवकों ने सिपाही के साथ की गाली गलौज, विरोध करने पर सड़क पर ही पीटना शुरू किया
कट मारने से मना करने पर स्कूटी सवारों ने सिपाही को सरेराह पीटा।

बरेली, जेएनएन। तेज रफ्तार स्कूटी सवारों ने मिशन मार्केट के सामने ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे सिपाही की बाइक में कट मार दिया। सिपाही ने मना किया तो स्कूटी सवारों ने सिपाही से सड़क पर ही गाली-गलौज कर दी। विरोध पर स्कूटी सवार दोनों ने युवकों ने सिपाही को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। शोर मचाते हुए सिपाही ने एक को दबोच लिया। जबकि स्कूटी सवार दूसरा युवक भाग निकला।

मूल रूप से मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के गांव घोटो की मडैया निवासी रामवीर सिह कांस्टेबल हैं। इन दिनों व बरेली यूपी 112 में तैनात हैं। मंगलवार को उनकी ड्यूटी पीआरवी 0222 पर लगी थी। दोपहर में वह ड्यूटी खत्म कर यूपी 112 कार्यालय बाइक से जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मिशन मार्केट के सामने पहुंची। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार स्कूटी सवारों ने ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक में कट मारा तो वह गिरते-गिरते बचे। उन्होंने बाइक सवारों को डांटा तो वह गाली-गलौज करने लगे।

विरोध पर सड़क पर ही पीटने लगे और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। जिसके बाद रामवीर सिंह ने एक को दबोचा और शोर मचाया तो लोग उनकी तरफ लपके। जिसके बाद दूसरा स्कूटी सवार स्कूटी लेकर भाग गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम मुहम्मद शानू उर्फ मुहम्मद सुहैल निवासी आजमनगर सरांय खाम बताया। उसकी कपड़े की दुकान है। जबकि उसने साथी का नाम बताने से मना कर दिया। पीड़ित कांस्टेबल की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि आरोपितों ने सिपाही से मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। एक को गिरफ्तार कर लिया है दूसरे की तलाश जारी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी