आइटीबीपी के दारोगा का बेटा चोरी करते गिरफ्तार, महंगे शौक पूरा करने के लिए कैंपस की कैंटीन में ही कर रहा था चोरी

महंगे शौक पूरा करने के लिए आइटीबीपी के दारोगा का बेटा चोर बन गया। बुखारा आइटीबीपी कैंपस में रहने वाले दारोगा के बेटे ने कैंपस के अंदर ही कैंटीन का ताला तोड़कर चोरी कर डाली। आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात संतरी ने आरोपित को पकड़ा तो पोल खुल गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:44 PM (IST)
आइटीबीपी के दारोगा का बेटा चोरी करते गिरफ्तार, महंगे शौक पूरा करने के लिए कैंपस की कैंटीन में ही कर रहा था चोरी
कैंपस में परिवार के साथ रहता है आरोपित, पुलिस ने भेजा जेल।

बरेली, जेएनएन। महंगे शौक पूरा करने के लिए आइटीबीपी के दारोगा का बेटा चोर बन गया। बुखारा आइटीबीपी कैंपस में रहने वाले दारोगा के बेटे ने कैंपस के अंदर ही कैंटीन का ताला तोड़कर चोरी कर डाली। आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात संतरी ने आरोपित को पकड़ा तो पोल खुल गई। पूछताछ के बाद आरोपित को कैंट पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मूल रूप से जबलपुर दूर संचार 29वीं वाहिनी जबलपुर निवासी जोत सिंह आइटीबीपी में दारोगा हैं। पहले वह आइटीबीपी बुखारा में तैनात थे। इन दिनों उनका ट्रांसफर कहीं और हो गया है। उनका परिवार बुखारा कैंपस में रहता है। मंगलवार रात कैंपस की कैंटीन के पास संतरी की ड्यूटी पर तैनात सिपाही चावड़ा देवेंद्र सिंह ड्यूटी पर थे। उन्होंने बताया कि कैंटीन से खटपट की आवाज आ रही थी। जब वह मौके पर गए तो एक युवक दबोच लिया। उसने कैंटीन से कैश बाक्स का ताला तोड़कर चोरी की थी। आरोपित ने पूछने पर अपना नाम चमन लाल बताया। उसके पिता जोत सिंह आइटीबीपी में ही दारोगा है। इन दिनों वह कहीं और तैनात है। जिसके बाद आरोपित को कैंट पुलिस को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी