Crime in Badaun : बदायूं में फाइनेंस कर्मी को बंधक बनाकर पीटा, जानिए क्या रही वजह

Crime in Badaun थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव भरकुइयां निवासी एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि बुधवार को कुछ लोग उसे जबरन घर से उठा ले गए। इसके बाद उसे एक कमरे में बंधक बनाए रखा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 05:48 PM (IST)
Crime in Badaun : बदायूं में फाइनेंस कर्मी को बंधक बनाकर पीटा, जानिए क्या रही वजह
Crime in Badaun : बदायूं में फाइनेंस कर्मी को बंधक बनाकर पीटा, जानिए क्या रही वजह

बरेली, जेएनएन। Crime in Badaun : थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव भरकुइयां निवासी एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि बुधवार को कुछ लोग उसे जबरन घर से उठा ले गए। इसके बाद उसे एक कमरे में बंधक बनाए रखा और और पीटते रहे। प्रभारी एसएसपी ने मामले की जांच कराने का आश्वासन देकर उसे घर भेज दिया।

थाना सिविल लाइन के गांव भरकुइयां निवासी भूपेंद्र पुत्र दुलार सिंह जो एक फाइनेंस कंपनी में रिकवरी सुपरवाइजर हैं। उन्होंने एसएसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है बुधवार को वह अपने घर पर थे। इसी दौरान उझानी के अब्दुल्लागंज व कुंवरगांव थाने के बावट निवासी तीन लोग एक चार पहिया कार लेकर उनके घर आए और आवाज लगाकर उन्हें बाहर बुलाया। वह बाहर आकर जब तक कुछ समझ पाते उन तीनों ने उन्हें पकड़ कर कार में बैठा लिया। इसके बाद बदायूं में एक कमरें ले जाकर बंद कर दिया और मारपीट शुरू कर दी।

पूरे दिन कमरे में बंधक बनाए रखे। परिवार के लोगों को जाकनारी होने पर उनसे बात की गई तो तीनों आरोपित उन्हें रात 11 बजे बहेड़ी मोड़ पर छोड़कर फरार हो गए। भूपेंद्र का आरोप है कि उक्त तीनों लोग सट्टे का काम करते हैं। जिसका उसने विरोध किया था, इसके चलते उक्त लोगों ने उसके मारपीट की है। इस संबंध में प्रभारी एसएसपी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि मामले की जांच को सिविल लाइंस पुलिस से कहा गया है। जांच कराई जा रही है। उधर, इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ने बताया कि अब तक उनके संज्ञान में यह मामला नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी