Crime in Badaun : बदायूं में बाइक सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मारकर लूटा, हुई मौत

Crime in Badaun यूपी के बदायूं में उस समय सनसनी फैल गई जब बाइक सवारों बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मार दी और नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बेखौफ बदमाशों ने घटना की वारदात को सुबह अंजाम दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:22 AM (IST)
Crime in Badaun : बदायूं में बाइक सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मारकर लूटा, हुई मौत
Crime in Badaun : बदायूं में बाइक सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मारकर लूटा

बरेली, जेएनएन। Crime in Badaun : यूपी के बदायूं में उस समय सनसनी फैल गई जब बाइक सवारों बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मार दी और नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बेखौफ बदमाशों ने घटना की वारदात को सुबह अंजाम दिया। इस मामले में जहां पुलिस ने घायल गल्ला व्यापारी को इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी माैत हाे गई। वही पुलिस ने फरार आरोपिताें की तलाश शुरू कर दी है ।अचानक हुई इस वारदात से लोगों में दहशत है।

घटना बघोल रोड़ की है। जहां वजीरगंज में रहने वाले शिवओम पुत्र मुनीम रोज फड़ लगाकर गल्ला खरीद का काम करते है। रोज की भांति आज सुबह भी वह अपनी फड़ लगा रहे थे।इसी दौरान बाइक सेे आए तीन लोगों ने उनके हाथ से नोटो से भरा बैग छीनने की कोशिश की। जिसका उन्होंने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और नोटो से भरा बैग उनके हाथ से छीनकर फरार हो गए। इस घटना से लोगों में सनसनी फैल गई। लूट की वारदात के बाद से जहां क्षेत्री लोगों में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस टीम ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी