बरेली के एक कोविड जांच सेंटर पर किट खत्म हो गई, फार्मासिस्ट से और किट मंगाने के लिए कहा तो की अभद्रता

मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में कोविड टेस्टिंग कैंप में जांच किट खत्म होने के बाद हंगामा हो गया। भाजपा के पार्षद सतीश कुमार कातिब आरेंद्र अरोड़ा के आरोप हैं कि जब फार्मासिस्ट से जांच किट पर सवाल किया गया। तो उन्होंने फोन पर ही अभद्रता शुरू कर दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:44 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:44 PM (IST)
बरेली के एक कोविड जांच सेंटर पर किट खत्म हो गई, फार्मासिस्ट से और किट मंगाने के लिए कहा तो की अभद्रता
पार्षदों के आरोप फोन पर स्वास्थ्य विभाग के फार्मासिस्ट ने की अभद्रता।

बरेली, जेएनएन। मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में कोविड टेस्टिंग कैंप में जांच किट खत्म होने के बाद हंगामा हो गया। भाजपा के पार्षद सतीश कुमार कातिब, आरेंद्र अरोड़ा के आरोप हैं कि जब फार्मासिस्ट से जांच किट पर सवाल किया गया। तो उन्होंने फोन पर ही अभद्रता शुरू कर दी। इस मामले की शिकायत डीएम, महापौर और सीएमओ से की गई है।

पार्षदों के आरोप है कि जांच किट खत्म होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के फार्मासिस्ट से सिर्फ और किट मंगवाने के लिए कहा गया। क्योंकि जनकपुरी, राजेंद्रनगर समेत पूरे प्रेमनगर एरिया में बहुत तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है। आरोप है कि गुरुवार को मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में कोविड 19 टेस्टिंग कैंप में जांच किट खत्म होने पर फार्मोसिस्ट ने पहले पल्ला झाड़ा फिर फोन पर ही अभद्रता शुरू कर दी। नाराज पार्षदों ने बातचीत की ऑडियो को डीएम, महापौर और सीएमओ को भेजी है। भाजपा के पार्षद फार्मासिस्ट के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी