राहगीरों को लूटने वाले 'बंटी-बबली' गिरफ्तार

राहगीरों को शिकार बना कर लूटने वाले बंटी बबली (दंपती) को उनके एक शिकार ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने राहगीरों को लूटने की बात कुबूल की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:35 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:35 AM (IST)
राहगीरों को लूटने वाले 'बंटी-बबली' गिरफ्तार
राहगीरों को लूटने वाले 'बंटी-बबली' गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन : राहगीरों को शिकार बना कर लूटने वाले बंटी बबली (दंपती) को उनके एक शिकार ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने राहगीरों को लूटने की बात कुबूल की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

थाना सीबीगंज के गांव गोविदापुर निवासी आसिफ अली ने बताया कि वह डेलापीर मंडी में काम करता है। बीती 4 जून को एक गाड़ी के कागज देने के लिए जीरो पॉइंट गया था। वहां से रात करीब 11 बजे बाइक से घर लौट रहा था। मथुरापुर अड्डे के पास एक महिला व युवक ने रोक लिया था। आसिफ ने बताया कि जैसे ही उसने बाइक रोकी तभी आरोपितों ने चाबी निकालकर उसके कंधे पर टंगा बैग छीन लिया। उसमें उसके कई जरूरी कागज और दस हजार रुपये थे। आसिफ ने बताया कि वह थाने शिकायत करने गया था। थाना सील था। लौट गया। सोमवार को जब वह काम के सिलसिले में परसाखेड़ा जा रहा था तभी उसने देखा कि वह युवक और महिला वहां खड़े हुए हैं। उसने पुलिस को सूचना दी और दोनों पर नजर बनाए रहा। मौके पर परसाखेड़ा चौकी पुलिस पहुंची तो दोनों को दबोच लिया। उनके नाम दीनदयाल और मीना हैं। मूल रूप से थाना मीरगंज के असतपुर गांव के रहने वाले है। वह इस समय मथुरापुर में 12 दिन से किराए के मकान में रह रहे हैं। उन्होंने कुबूल किया वह रास्ते में लोगों के साथ लूट व ठगी करते थे। पुलिस ने उनके खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। वर्जन

युवक की निशानदेही पर दोनों को गिरफ्तार किया है। वह इतने शातिर हैं कि पहले झूठ बोल रहे थे। बाद में जब उनसे कहाकि जेल नहीं भेजा जाएगा सच बता दो। इसके बाद दोनों ने लूट की घटना कुबूल की और युवक का बेग परसाखेड़ा के पास एक दुकान के पीछे से बरामद कराया।

- बच्चू सिंह, इंस्पेक्टर सीबीगंज

chat bot
आपका साथी