Bareilly Coronavirus Second Wave News : बिगड़ते हालात देख सड़क पर उतरे एसएसपी, दुकानदाराें से बाेले- दुकान खाेली ताे इस एक्ट के तहत हाेगी कार्रवाई

Bareilly Coronavirus Second Wave News दस मई तक जारी कोरोना कर्फ्यू को लेकर शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने सख्ती दिखाई। एसएसपी संकल्प शर्मा और सीओ सिटी चंद्र पाल सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ शहर के प्रमुख बाजारों का जायजा लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:10 PM (IST)
Bareilly Coronavirus Second Wave News : बिगड़ते हालात देख सड़क पर उतरे एसएसपी, दुकानदाराें से बाेले- दुकान खाेली ताे इस एक्ट के तहत हाेगी कार्रवाई
Bareilly Coronavirus Second Wave News : बिगड़ते हालात देख सड़क पर उतरे एसएसपी

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus Second Wave News : दस मई तक जारी कोरोना कर्फ्यू को लेकर शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने सख्ती दिखाई। एसएसपी संकल्प शर्मा और सीओ सिटी चंद्र पाल सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ शहर के प्रमुख बाजारों का जायजा लिया। एसएसपी ने निर्देश दिए है कि कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराया जाए। खुली दुकानें मिलने पर दुकानदारों के चालान किए जाएं और अनावश्यक निकलने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। बिना मास्क के निकलने वालों से जुर्माना वसूल करें। पुलिस और प्रशासन की सख्ती का असर बाजार में भी नजर आया। बावजूद दोपहर बाद बाजारों में चहल पहल बढ़ गई।

जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दस मई तक लागू किए गए कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया है। निर्धारित समय के बाद दुकानें खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। इसके लिए एसएसपी ने स्वयं सीओ सिटी और पुलिस फोर्स के साथ शहर में भ्रमण किया। उन्होंने शहर के बड़ा बाजारा, छह सड़का, घंटाघर समेत प्रमुख बाजारों की स्थिति देखी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कर्फ्यू के दौरान घर में रहें। ऐसा करने पर वह स्वयं के साथ परिवार को भी संक्रमण के प्रभाव से बचा सकते है।

इसके लिए उन्होंने सड़कें से गुजरते मिले लोगों को हिदायत देते हुए चेताया। वहीं एसएसपी ने सदर कोतवाली और सिविल लाइंस थाना पुलिस को कर्फ्यू को कड़ाई से पालन कराने के दिशा निर्देश दिए है। उन्होंने कहा जो दुकानदार आधे शटर के साथ दुकानें खोलकर बैठे मिले उनके खिलाफ सख्ती कार्रवाई की जाएगी। महामारी अधिनियम के तहत अनावश्यक घूम रहे लोगों के खिलाफ भी जुर्माना वसूलने की कार्रवाई जाए। वहीं, एसएसएपी के सड़क पर आने के बाद दुकानदारों में खलबली मची रही। जो दुकानदार दुकानें के ईद गिर्द घूम रहे थे तो भागते नजर आए।

वहीं शहर में पुलिस भी सक्रिय दिखी। सदर कोतवाल डीएस धामा और सिविल लाइंस थाने के कार्यवाहक एसओ पुलिस टीम के साथ बाजार में भ्रमण करते रहे। उन्होंने खुली दुकानों को बंद कराया और बेवजह घूम रहे लोगों को हिदायत देकर दौड़ाया। एसएसपी ने शाम के पुलिस की सक्रियता बढ़ाने के निर्देश दिए। मुख्य मार्गों पर चेकिंग अभियान शुरू करने के लिए निर्देशित किया है।

-- -- -- -- -- -- -- -- -- -- -

chat bot
आपका साथी